close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक अंगूरी भाभी कांग्रेस के साथ तो दूसरी बनीं पीएम मोदी की फैन, बोलीं- मैं भी चौकीदार

भाभी जी घर पर हैं शो में तिवारी जी का किरदार निभा रहे रोहित का यह मानना है की आजादी के बाद से देश में जिस पार्टी की सरकार रही, उनके द्वारा किए गए काम करप्शन सभी के सामने हैं.वहीं हमारी तात्कालिक सरकार मोदी सरकार के द्वारा लिए गए सभी निर्णय जनहित में रहे हैं.

सोनल सिंह | Apr 07, 2019, 00:58 AM IST

शुभांगी कहती है कि जी हां मैं हूं चौकीदार और हम सभी को अपने घर अपने इलाके अपने राज्य अपने देश के चौकीदार बनना चाहिए.शुभांगी खुले तौर पर मोदी जी का समर्थन करते हुए नजर आती हैं. 

1/6

भाभी जी घर पर हैं.

मैं भी चौकीदार, अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाभी जी घर पर हैं,

नई दिल्ली: जहां एक तरफ बिग बॉस' और 'भाभी जी घर पर हैं' से हिट होने वाली पहली 'भाभी' शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी में शामिल हैं. वहीं दूसरी तरफ शो में इस समय भाभी जी का किरदार निभा रही शुभांगी अत्रे ने पीएम मोदी के कामों की खुलकर तारीफ करते हुए कहा कि, इस बार पीएम मोदी को दोबारा में सत्ता आना चाहिए. 

2/6

लोगों के दिलों में सही पकड़े हैं के तकिया कलाम से बसी शुभांगी अत्रे.

अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाभी जी घर पर हैं,

लोगों के दिलों में सही पकड़े हैं के तकिया कलाम से बसी शुभांगी अत्रे से चुनावी माहौल में जब बात हुई तो उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि पीएम मोदी फिर से आए. 5 वर्ष में जो भी काम पीएम मोदी और बीजेपी सरकार द्वारा किया गया है, वह बेहद काबिले तारीफ है. और अब एक बार फिर पुनः उन्हें विजयी बनाकर बहुमत से सरकार लाई जाए. 

 

3/6

हमारे देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है: शुभांगी

शिल्पा शिंदे, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाभी जी घर पर हैं,

हंसते हुए शुभांगी ने यह भी कहा कि उनकी जो भी विचार हैं, वह उनके व्यक्तिगत विचार हैं. हमारे देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और उन्हें पूरा अधिकार है कि वह अपने विचारों को व्यक्त करें. हालांकि सोशल मीडिया पर लगातार मिल रहे अशिष्ट कमेंट से उन्हें खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन थोड़ा सा बुरा जरूर लगता है.

4/6

शुभांगी कहती है कि जी हां मैं हूं चौकीदार.

कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाभी जी घर पर हैं

शुभांगी कहती है कि जी हां मैं हूं चौकीदार और हम सभी को अपने घर अपने इलाके अपने राज्य अपने देश के चौकीदार बनना चाहिए.शुभांगी खुले तौर पर मोदी जी का समर्थन करते हुए नजर आती हैं. फिर से एक बार मोदी जी को बहुमत से जिताने की मांग करते हैं. साथी के भी हंसते हुए अंदाज में कहती हैं कि इस सोच के लिए उन्होंने किसी से पैसे नहीं लिए यह उनके अपने व्यक्तिगत विचार है. 

5/6

मोदी सरकार के द्वारा लिए गए सभी निर्णय जनहित में रहे हैं : राहित

शिल्पा शिंदे, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाभी जी घर पर हैं,

वहीं भाभी जी घर पर है शो में तिवारी जी का किरदार निभा रहे रोहित का यह मानना है की आजादी के बाद से देश में जिस पार्टी की सरकार रही, उनके द्वारा किए गए काम करप्शन सभी के सामने हैं.वहीं हमारी तात्कालिक सरकार मोदी सरकार के द्वारा लिए गए सभी निर्णय जनहित में रहे हैं. काला धन देश से गायब हो गया है. 

6/6

मतदान हमारा सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है: मलखन

Shubhangi Atre

वहीं रोहित का कहना है कि रियल एस्टेट में तो धांधली पहले हुआ करती थी, अब वह नहीं रह गई है बिल्डरों को भी लगाम लग गई है. मलखन का भी यह मानना है कि मतदान हमारा सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है और इस बार हमें अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाना है. सही प्रत्याशी को चुनना है और मोदी सरकार को 5 सालों का कार्यकाल फिर देना है ताकि देश में जरूरी बदलाव आ सके. वही टिका का यह मानना है कि सही निर्णय लेकर लोग मतदान करने के लिए घर से निकले. घर पर छुट्टी ना मनाएं बल्कि एक उत्सव की तरह मनाए.