Apple फिर से बाजार में मचाएगी धूम, नया आईफोन iPhone XS और iPhone XS Max भारत आया

इसमें लगी बैटरी अबतक किसी भी आईफोन में लगी बैटरी के मुकाबले सबसे दमदार है.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 29, 2018, 13:41 PM IST

एप्पल ने आईफोन के दीवानों का इंतजार खत्म कर दिया है. कंपनी ने नए आईफोन Apple iPhone XS और Apple iPhone XS Max को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. अब आप अपने दोनों हैंडसेट का लुत्फ उठा सकते हैं. हां, इसके लिए आपको अपनी जेब करनी होगी.

1/7

कीमत 99,900 रुपए से शुरू

 iPhone XS Max

एप्पल के iPhone XS की कीमत 99,900 रुपए से शुरू है, जबकि iPhone XS Max की कीमत 1,09,900 रुपए से शुरू है. यह आईफोन 64GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध है. साथ ही यह स्पेस ग्रे, सिल्वर और न्यू गोल्ड फिनिश रंगों में है.

2/7

डुअल कैमरा सेटअप

iPhone XS Max

नए आईफोन के इस दोनों हैंडसेट में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है. इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा (f/1.8 वाइड एंगल लेंस के साथ) और दूसरा 12 मेगापिक्सल कैमरा (f/2.4 एपरचर के साथ) लगा है.

3/7

फ्रंट कैमरा भी है शानदार

iPhone XS

दोनों आईफोन में 7 मेगापिक्सल (f/2.2 लेंस) का फ्रंट कैमरा यानी सेल्फी कैमरा है. iPhone XS और iPhone XS Max दोनों ही नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 12 पर आधारित हैं. 

4/7

दमदार प्रोसेसर

iPhone XS Max

iPhone XS और iPhone XS Max में दमदार A12 बायोनिक प्रोसेसर है जो आईफोन को बेहतरीन स्पीड प्रदान करता है. यह पहले की तुलना में नौ गुना अधिक स्पीड से फोन को चलाएगा.

5/7

डुअल सिम स्लॉट से लैस

iPhone XS

इन दोनों नए आईफोन में डुअल सिम स्लॉट है जिसमें Dual SIM Dual Standby फीचर मौजूद है. इसमें एक सिम फिजिकल रूप में और एक ई-सिम के रूप में इस्तेमाल होगा.

6/7

बड़ा डिस्प्ले देता है शानदार लुक

iPhone XS

iPhone XS में 5.8 इंच का, जबकि iPhone XS Max में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जो आपको बड़े हैंडसेट का अनुभव कराएगा.

7/7

बैटरी की क्षमता ज्यादा

 iPhone XS Max

इस बार एप्पल ने नए आईफोन की बैटरी पर खास ध्यान दिया है. बताया जा रहा है कि इसमें लगी बैटरी अबतक किसी भी आईफोन में लगी बैटरी के मुकाबले सबसे दमदार है.