PHOTOS : अर्जुन कपूर के साथ पार्टी करती नजर आईं मलाइका, साथ दिखे दोस्त करीना और सैफ

अर्जुन कपूर ने शनिवार को इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं. उनकी पहली इश्कजादे 11 मई 2012 में रिलीज हुई थी. 

वंदना यादव | May 12, 2019, 13:49 PM IST

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भले ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हों लेकिन दोनों को लगातार पब्लिक अपीयरेंस करते देखा जा रहा है. शादी की खबरों के बीच दोनों के बार फिर से मुंबई की पार्टी में स्पॉट किया गया. ब्लू कलर कॉम्बिनेशन में दोनों काफी प्रिटी लग रहे थे. इतना ही नहीं इस कपल के साथ बॉलीवुड का पावरकपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी साथ दिखे. बता दें कि करीना और मलाइका बेस्ट फ्रेंड्स हैं और दोनों को अक्सर जिमिंग, पार्टी और वेकेशन पर साथ स्पॉट किया जाता है.

1/5

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

Arjun Kapoor and Malaika Arora spotted at  party

बता दें कि अर्जुन कपूर ने शनिवार को इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं. उनकी पहली इश्कजादे 11 मई 2012 में रिलीज हुई थी. इस मौके पर अर्जुन को उनके दोस्तों और इंस्डट्री के लोगों ने बधाई दी है.

2/5

इश्कजादे 11 मई 2012 में रिलीज हुई थी

Arjun Kapoor and Malaika Arora spotted at  party

कुछ दिन पहले मलाइका से शादी के सवाल पर डीएनए से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था कि वो अभी सिर्फ 33 साल के हैं और किसी भी जल्दी में नहीं हैं. 

 

3/5

अर्जुन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पानीपत की शूटिंग में बिजी हैं

Arjun Kapoor and Malaika Arora spotted at  party

अर्जुन से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी शादी को लेकर लगातार चल रही अफवाहों पर क्या राय रखते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि अटकलें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती. लेकिन मैं मानता हूं कि मैं हर समय इनका जवाब नहीं देना चाहता. क्योंकि लोगों को लगातार प्रतिक्रिया देना बहुत थका देने वाला काम है.

4/5

23 मई को अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' रिलीज होगी

Arjun Kapoor and Malaika Arora spotted at  party

बता दें कि अर्जुन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पानीपत की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इतना ही नहीं 23 मई को अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' रिलीज होने जा रही है. 

 

5/5

अर्जुन कपूर एक स्पाई हंटर के रोल में नजर आ रहे हैं

Arjun Kapoor and Malaika Arora spotted at  party

फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस ने अर्जुन की तारीफ करनी शुरू कर दी है. एक यूजर का कहना था कि ट्रेलर नहीं बवाल है ये तो अब कहा जा सकता है कि अर्जुन ने वापसी कर ली है. बाबा तुम प्रभात के रोल में धमाल मचा दोगे. बता दें कि फिल्म की कहानी एक आतंकवादी को पकड़ने के ऊपर रची गई है. 

(फोटो साभार : Yogen Shah)