close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने पहले ऐतिहासिक शो को लेकर एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस बरखा बिष्ट, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें...

बीते महीने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय की पत्नी के किरदार में  नजर आईं बरखा अब एकदम नए अंदाज में सामने आने के लिए तैयार हैं. 

ऋतु त्रिपाठी | Jun 19, 2019, 12:14 PM IST

नई दिल्ली: बीते महीने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय की पत्नी के किरदार में नजर आईं बरखा बिष्ट सेनगुप्ता अब एकदम नए अंदाज में सामने आने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री बरखा ने कहा है कि वह पहली बार ऐतिहासिक शैली का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं. बरखा वर्तमान में चल रहे टीवी शो 'चंद्रगुप्त मौर्य' में तारिणी की भूमिका निभाने जा रही हैं. टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ऐतिहासिक श्रृंखला ने हाल ही में भविष्य में पांच साल की छलांग ली है. देखिए बरखा की कुछ ग्लैमरस अनदेखी तस्वीरें...

1/5

बरखा बिष्ट सेनगुप्ता

Barkha Bisht

बरखा इस शो में धनानंद (सौरभ राज जैन) की लंबे समय से खोई हुई प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आएंगीं.

2/5

चंद्रगुप्त मौर्य

Barkha Bisht

बरखा ने कहा, "मैं 'चंद्रगुप्त मौर्य' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरा पहला ऐतिहासिक शो होगा. मैं सिद्धार्थ को बहुत लंबे समय से जानती हूं.'' 

3/5

बरखा ने कहा

Barkha Bisht

इसके आगे बरखा बोलीं, ''वह ऐतिहासिक और पौराणिक कहानियों के क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे हैं. मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला है."

4/5

तारिणी के किरदार में

Barkha Bisht

बरखा ने कहा, "जब मुझे तारिणी की भूमिका निभाने का अवसर मिला जो धनानंद की प्रेमिका है, तो मैं काफी रोमांचित हुई. मेरे चरित्र की जटिलता ने मुझे आकर्षित किया. और, यही मुख्य कारणों में से एक रहा, जिसके लिए मैंने यह चरित्र निभाने के लिए हामी भरी."

5/5

यशोदा बेन

Barkha Bisht

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में बरखा ने पीएम की पत्नी यशोदा बेन का किरदान निभाया था.