B'day : बिपाशा बसु से पहले इस हिट एक्ट्रेस से की थी करण ने शादी, देखें फोटोज

'सरस्वतीचन्द्र', 'बेहद' और 'बेपनाह' जैसे शोज में ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आने वालीं जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी ग्लैमरस लुक में दिखती हैं. 

वंदना यादव | May 30, 2019, 16:27 PM IST

नई दिल्ली: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा मेंं रहती हैं. 'सरस्वतीचन्द्र', 'बेहद' और 'बेपनाह' जैसे शोज में ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आने वालीं जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी ग्लैमरस लुक में दिखती हैं. जेनिफर ने छोटी उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कुछ अच्छी नहीं रही. साल 2012 में जेनिफर ने अपने को-एक्टर रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी करके घर बसा लिया था. जेनिफर और करण की ये शादी लंबी नहीं चल सकी और दो साल बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया. करण ने जहां एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ शादी करके घर बसा लिया तो वहीं जेनिफर हैपली सिंगल हैं.

1/5

जेनिफर टेलीविजन की हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं

tv actress Jennifer Winget on her birthday

जेनिफर विंगेट टेलीविजन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैंं. अभी हाल ही में  अपने आने वाले शो 'कोड एम' के बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर जानकारी दी. 

2/5

जेनिफर विंगेट आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

tv actress Jennifer Winget on her birthday

जेनिफर विंगेट कई ब्रांडस की एम्बेसडर भी हैं. जेनिफर ने अपने करियर के पीक पर 'बेहद' में डबल पर्सनालिटी डिसॉर्डर जैसे रोल को निभाकर खतरा उठाया और वह इसमें सफल भी रहीं. 

3/5

जेनिफर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं

tv actress Jennifer Winget on her birthday

जेनिफर की दूसरी पारी में आया संजय लीला भंसाली का शो 'सरस्वतीचन्द्र' काफी हिट रहा और इस शो ने एक बार फिर से जेनिफर को फैंस के बीच फेमस कर दिया. जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान में बताया था कि कोई दबाव नहीं है. मैं जो हूं सो हूं. मुझे जो करना है, मैं करती हूं. इसका सारा श्रेय मेरी टीम को जाता है. मेरा स्टाइलिस्ट और मेरा मेकअप करने वाले लोग. मैं अच्छी दिखूं इसके लिए मेरी पूरी टीम काफी मेहनत करती है. 

 

4/5

जेनिफर 'झलक दिखला जा' शो होस्ट करती नजर आएंगींं

tv actress Jennifer Winget on her birthday

जेनिफर करन सिंह ग्रोवर की एक्स वाईफ हैं और इन दोनों ने एक साथ 'दिल मिल गए' शो मे काम किया था. जेनिफर अब सुनील ग्रोवर के साथ 'झलक दिखला जा' शो होस्ट करती नजर आएंगींं. 

5/5

जेनिफर फैंस के बीच काफी फेमस हैं

tv actress Jennifer Winget on her birthday

टीवी के अलावा जेनिफर बॉलीवुड फिल्मों क्यूंं हो गया न, कुछ न कहो, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया जैसी फिल्मों में कैमियो भी किया था. 

(फोटो साभार : @jenniferwinget1)