close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी फिल्म 'मजनुआ' में नजर आएगी रितेश पांडेय और अक्षरा सिंह की जोड़ी, देखें PHOTOS

रितेश और अक्षरा सिंह की यह हैट्रिक फिल्म है. 

प्रतीक शेखर | Aug 19, 2018, 08:18 AM IST

भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग सुपरस्टार रितेश पांडेय और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह की तीसरी बेहतरीन भोजपुरी फिल्म 'मजनुआ' का मुहूर्त मुंबई के एक क्लब में भव्य पैमाने पर किया गया. जहां भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी समाज से जुड़े बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे. आए हुए सभी अतिथियों ने फिल्म के निर्माता, निर्देशक व पूरी टीम को तहेदिल से बधाई देते हुए फिल्म के सुपरहिट होने की कामना की. उम्दा तकनीकी के साथ बेहतरीन फिल्म निर्माण की कड़ी में आर के टीमवर्क प्रोडक्शन प्रस्तुत फिल्म 'मजनुआ' का निर्माण किया जा रहा है. 

1/5

दर्शकों को पसंद आने वाली है यह जोड़ी

Ritesh Pandey

इस फिल्म में रितेश और अक्षरा सिंह की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. रितेश और अक्षरा सिंह की यह हैट्रिक फिल्म है.

2/5

दोनों की यह तीसरी फिल्म है

Ritesh Pandey

इनकी रोमांटिक जोड़ी में पहली भोजपुरी फिल्म 'राजा राजकुमार' है, जिसकी शूटिंग हो चुकी है. दूसरी फिल्म 'सुजानगढ़' है, जिसका पिछले दिनों धूमधाम से मुहूर्त किया गया है और अब यह तीसरी फिल्म 'मजनुआ' है.

3/5

रोहित कुमार हैं फिल्म के निर्माता

Ritesh Pandey

इस फिल्म के निर्माता रोहित कुमार हैं, जो साफ सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक आशीष यादव एक ऐसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ साथ उनमें संदेश देने का भी कार्य करेगी. 

4/5

वीरू ठाकुर हैं फिल्म के लेखक

Ritesh Pandey

फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, सह निर्देशक दीपक सिंह, संगीतकार मधुकर आनंद हैं. छायांकन महेश वेंकेट कर रहे हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार रितेश पाण्डे, अक्षरा सिंह, नवोदित जगत बिहारी, सुशील सिंह आदि हैं.

5/5

अक्टूबर में शुरू की जाएगी शूटिंग

Ritesh Pandey

अभिनेता जगत बिहारी इस फिल्म से अपना फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म में वह एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ के पर्यटक व रमणीय स्थलों पर इसी साल अक्टूबर में शुरू की जाएगी.