close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी सांसदों का ट्रेनिंग प्रोग्राम 'अभ्यास वर्ग' शुरू, PM मोदी, अमित शाह ने दी नसीहत

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी सांसदों के लिए दो दिन का एक ट्रेनिंग प्रोग्राम रखा गया है. इस कार्यक्रम को 'अभ्यास वर्ग' नाम दिया गया है. 

रवींद्र कुमार | Aug 03, 2019, 12:38 PM IST

यह प्रोग्राम आज से शुरू हो रहा है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता सांसदों का मार्गदर्शन करेंगे. इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी हिस्सा लेंगे. दो दिवसीय इस शिविर में कुल नौ सत्र होंगे.  

1/4

पीएम मोदी ने जलाया दीप

PM Modi lights up

कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी ने दीप जलाकर की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह भी मंच पर मौजूद थे.

 

2/4

जेपी नड्डा के भाषण से हुई कार्यक्रम की शुरुआत

The program started with the speech of JP Nadda

कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से हुई. अमित शाह शनिवार शाम सांसदों की संसद और संसदीय क्षेत्र में भूमिका पर बोलेंगे. वहीं रविवार की शाम पीएम मोदी सांसदों से रूबरू होंगे. 

3/4

सभी सांसदों को जारी किया गया आदेश

Order issued to all MPs

शिविर में बीजेपी के सभी लोक सभा और राज्य सभा सांसदों को उपस्थित रहने को कहा गया है. अभी तक पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, अनुराग ठाकुर और गिरिराज सिंह पार्लियामेंट पहुंच चुके हैं. 

4/4

सांसदों को दिए जा रहे हैं निर्देश

Instructions given to MPs

इस कार्यक्रम में पार्टी की विचारधारा और लक्ष्य से सांसदों को अवगत कराया जाएगा और उसी अनुरूप उनसे कार्य करने को कहा जाएगा.