बीजेपी नेता शायना एनसी ने कसा तंज, उर्मिला मातोंडकर को बताया- ग्लैमर डॉल

महिला नेत्री शायना एनसी ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर तंज कसते हुए लोगों से कहा कि, लोग अपना वोट ऐसे कैंडिडेट को दे जो जांचा परखा हो और जिसका संसद में ट्रैक रिकॉर्ड काफी अच्छा हो. फोटो खिंचवाने के चक्कर में किसी ग्लैमर डॉल को अपना वोट न दें. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 21, 2019, 23:32 PM IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुम्बई में प्रचार अभियान ने तेजी पकड़ ली है. मुंबई के उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के सामने कांग्रेस ने इस बार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मैदान में उतारा है. 

1/4

उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी

Lok Sabha Elections

मुंबई के उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के सामने कांग्रेस ने इस बार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मैदान में उतारा है. वैसे तो राजनीति के जानकर गोपाल शेट्टी की जीत को तय मानकर चल रहे हैं लेकिन गोपाल शेट्टी किसी भी तरह की कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं हैं. इसीलिए बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के साथ मिलकर वो अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपना चुनाव प्रचार करते हैं.

 

2/4

महिला नेत्री शायना एनसी

 Mumbai North Lok Sabha constituency

ऐसे ही एक चुनावी यात्रा में बीजेपी के कई बड़े नेता के साथ- साथ  भाजपा नेत्री भी शामिल हुईं. महिला नेत्री शायना एनसी ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर तंज कसते हुए लोगों से कहा कि, लोग अपना वोट ऐसे कैंडिडेट को दे जो जांचा परखा हो और जिसका संसद में ट्रैक रिकॉर्ड काफी अच्छा हो. फोटो खिंचवाने के चक्कर में किसी ग्लैमर डॉल को अपना वोट न दें. 

3/4

गोपाल शेट्टी की संसद में उपस्थिति 100 % रही है

Lok Sabha elections

जिसे पब्लिक सर्विस यानि जनता की सेवा का कोई अनुभव ही ना हो. गौरतलब है की गोपाल शेट्टी की संसद में उपस्थिति 100 % रही है और इसके साथ ही इन्होने संसद में अपने संसदीय क्षेत्र से जुड़े कई सवाल भी पूछे हैं.

4/4

प्रचार अभियान ने तेजी पकड़ी

Urmila Matondkar

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुम्बई में प्रचार अभियान ने तेजी पकड़ ली है. जहां कांग्रेस अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश में जुटी है. शिवसेना और बीजेपी के तल्ख रिश्तों के बावजूद चुनाव से ठीक पहले एकसाथ आ जाने से कांग्रेस की मुश्किलें जहां एक ओर बढ़ गईं हैं तो वहीं दूसरी ओर मनसे के प्रमुख राज ठाकरे का कांग्रेस को समर्थन से पार्टी को राहत मिली है.