close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के जन्मदिन का जश्न ऐसे हुआ शुरू, भोपाल में कटा 69 फीट का केक तो इंडिया गेट पर बंटे लड्डू

पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देशभर के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तरीके से पीएम के दिन को खास तरह से सेलिब्रेट किया. 

वंदना यादव | Sep 17, 2019, 08:28 AM IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देशभर के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तरीके से पीएम के दिन को खास तरह से सेलिब्रेट किया. मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में जहां सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने 69 फीट लंबा केक काटा तो वहीं वाराणसी में दीपों से सजाकर पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं. वहीं दिल्ली से बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के गायक और नायक मनोज तिवारी ने भी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इंडिया गेट पर पीएम का बर्थडे लड्डू काटा और जश्न मनाया. 

 

1/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां बर्थडे

PM Narendra Modi's birthday

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में कार्यकर्ताओं ने केक काटा. 

2/5

पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या

PM Narendra Modi's birthday

भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और शहर के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह केक काटने के समय मौजूद थे.

3/5

69 फीट लंबा केक काटा गया

PM Narendra Modi's birthday

मध्य प्रदेश सिंधु सेना के अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के होने जा रहे हैं और हम उनके दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना करते हैं.

4/5

मनोज तिवारी ने भी इंडिया गेट पर पीएम का बर्थडे लड्डू काटा

PM Narendra Modi's birthday

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इंडिया गेट पर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं संग लड्डू काटकर मनाया. 

5/5

दीपों से सजाकर पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं

PM Narendra Modi's birthday

वाराणसी में पीएम मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने संकट मोचन हनुमान मंदिर में हनुमान जी को 1.25 किलो सोने का मुकुट दान किया है. अरविंद का कहना है कि लोक सभा चुनाव से पहले उन्‍होंने प्रण लिया था कि यदि मोदी दूसरी बार सरकार बनाते हैं तो वे सोने का मुकुट चढ़ाएंगे. (फोटो साभार: ANI)