Zee Rozgar Samachar

'बॉस' की फेवरेट रही इस कंपनी ने उतारे दो धांसू फोन, जानिए क्‍या हैं फीचर व प्राइस

भारतीय बाजार में दो ब्लैकबेरी हैंडसेट- 'इवोल्व' और 'इवोल्व एक्स' पेश किए गए हैं.

Aug 02, 2018, 18:33 PM IST

भारतीय बाजार में दो ब्लैकबेरी हैंडसेट- 'इवोल्व' और 'इवोल्व एक्स' पेश किए गए हैं.

1/5

Blackberry

Blackberry evolve x

नई दिल्ली : जिस कंपनी का फोन सिर्फ आपके 'बॉस' इस्‍तेमाल किया करते थे वह ब्रांड फिर से बाजार में धाक जमाने को तैयार. ब्‍लैकबेरी हैंडसेट्स का निर्माण और वितरण करने वाली घरेलू कंपनी ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने गुरुवार को भारतीय बाजार दो ब्लैकबेरी हैंडसेट- 'इवोल्व' और 'इवोल्व एक्स' पेश किए, जिनकी कीमत क्रमश: 24,990 रुपये और 34,990 रुपये है. इन डिवाइसों का ऑप्टिमस के नोएडा स्थित संयंत्र में डिजायन और उत्पादन किया गया है.

2/5

Blackberry

Blackberry

ब्लैकबेरी के मोबिलिटी सोल्यूशंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक एलेक्स थर्बर ने कहा, 'स्थानीय कंपनियों के साथ भागीदारी करने और सुरक्षित एंड्रायड ब्लैकबेरी स्मार्टफोन के उत्पादन का लाइसेंस देने के हमारे प्रयासों को हमारे भागीदार ऑप्टिमस इंफ्राकम द्वारा लांच किए गए नए स्मार्टफोन्स से काफी बढ़ावा मिला है.' 

3/5

Blackberry

Blackberry

ब्लैकबेरी इवोल्व और ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स में फुल व्यू 18:9 डिस्प्ले, डॉल्बी सराउंड साउंड, ड्युअल कैमरा, एंटरप्राइज ग्रेड सुरक्षा और निजता तथा क्विक चार्जिग प्रौद्योगिकी से लैस है.

4/5

Blackberry

Blackberry

इस डिवाइस में फेशियल रिकॉगनिशन तथा तेज फिंगरप्रिंट अनलॉक सुविधाएं हैं. ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के कार्यकारी निदेशक हरदीप सिंह ने कहा, 'ब्लैकबेरी इवोल्व और इवोल्व एक्स के साथ हम डिजायन और प्रौद्योगिकी के तत्वों को पुर्नपरिभाषित करने की कोशिश कर रहे हैं.' 

5/5

Blackberry

Blackberry

ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 12 प्लस 13 मेगापिक्सल का एएफ ड्युअल पिछला कैमरा है, जिसमें ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश है.