दीपिका पादुकोण हैं पिछले दस साल में सबसे सेक्सी महिला

बॉलीवुड की सुंदरी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)  ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. उन्हें पिछले एक दशक की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का खिताब मिला है. ये फैसला एक ऑनलाइन पोल के आधार पर किया गया है. 

बॉलीवुड की सुंदरी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)  ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. उन्हें पिछले एक दशक की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का खिताब मिला है. ये फैसला एक ऑनलाइन पोल के आधार पर किया गया है. 

 

1/20

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्हें दशक यानी 10 साल की सबसे सेक्सिएस्ट वूमन का खिताब मिला है. 

 

2/20

 बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों काफी बुलंदी पर चल रहे हैं. वह हाल ही में उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर रिलीज किया. 

3/20

इसी बुधवार को उन्हें मेंटल हेल्थ केयर के लिए '26वें एनुअल क्रिस्टल अवार्ड' से नवाजा गया. इसके बाद उन्हें दशक यानी 10 साल की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन का खिताब मिला है. 

4/20

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में एक ऑनलाइन पोल द्वारा दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला घोषित किया गया है. 

5/20

हाल ही में, यूके स्थित वीकली ईस्टर्न आई ने घोषणा की है कि दीपिका पादुकोण को एक ऑनलाइन पोल में दशक के लिए सबसे सेक्सी एशियाई का खिताब मिला है. यह परिणाम बुधवार को घोषित किया गया था.

6/20

जब दीपिका से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने खुशी जताते हुए कहा, "मुझे यह विडंबना लगती है कि इस तरह की खबर 'छपाक' जैसी फिल्म की रिलीज के साथ सामने आती है. सौंदर्य और सेक्स अपील को समझने के लिए अब बेहतर समय नहीं है. क्योंकि इतने सालों से समाज ने इसके लिए कई नियम बनाए थे."

7/20

दीपिका ने 2019 में न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर कई स्टाइलिश प्रदर्शन किए. 

8/20

दीपिका पादुकोण  मेट गाला और हर साल आयोजित होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर छाई रही हैं. इन दोनों इवेंट्स में दीपिका की ड्रेसेज और उनका स्टाइल पूरी दुनिया में छाया रहा.

9/20

दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था. 

10/20

फिल्मों में आने से पहले दीपिका पादुकोण मॉडलिंग करती थीं. वह कई प्रसिद्ध भारतीय ब्रांडों जैसे लिरिल,डाबर, क्लोज-अप टूथपेस्ट और लिम्का के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. 

11/20

दीपिका पादुकोण ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेबिलिन का अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता बनकर सबको चौंका दिया था. 

12/20

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से साल 2007 में बॉलीवुड में शुरुआत की थी. यह फ़िल्म भारत और विदेश दोनों जगह वर्ष की सबसे बड़ी हिट रही. 

13/20

दीपिका पादुकोण को अपनी पहली ही फिल्म ओम शांति ओम के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री पुरस्कार के साथ साथ उनका पहला फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन प्राप्त हुआ था. 

14/20

दीपिका ने 2010 में रणबीर कपूर के साथ बचना ऐ हसीनों में तथा अक्षय कुमार के साथ निखिल आडवाणी की चांदनी चौक टू चाइना में काम किया था. 

15/20

दीपिका पादुकोण अपने जमाने के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं

16/20

दीपिका अपने सामाजिक सारोकारों के लिए भी जानी जाती हैं. वह अपने कपड़े नीलाम करके उसका पैसा लिव लव लाफ फाउंडेशन को देती हैं. 

17/20

दीपिका के पैसों से लिव लाइफ फाउंडेशन तनाव, चिंता और डिप्रेशन के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है।

18/20

हाल ही में दीपिका मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक  में दिखाई देंगी. यह फिल्म एसिड अटैक विक्टिम की वास्तविक कहानी पर बनी हुई है.  

19/20

इसके अलावा दीपिका पादुकोण कबीर खान की फिल्म 83 में भी दिखाई देंगी, इसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में होंगी. 

20/20

दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 क्रिकेट पर आधारित है, जो भारत के पहले विश्व कप खिताब में जीत की कहानी रुपहले पर्दे पर दोहराएगी