तस्वीरों में देखिए, क्यों चंदौसी में एक सांड बन गया चर्चा का विषय

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 26, 2018, 11:40 AM IST

नई दिल्ली/चंदौसी: आजकल कुछ भी अलग हो तो तुरंत सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही उत्तर प्रदेश का एक वाक्या उत्तर प्रदेश के चंदौसी में हुआ. इलाके के लोग तब हरकत में आ गए, जब एक सांड एक बंद पड़ी फैक्ट्री की टीन सेट पर चढ़ गया. देखते ही देखते लोगों ने वीडियो और तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.   

 

1/6

हरकत में आ गए लोग

People in action

मामला चंदौसी के कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है. सांड जब छत पर चढ़ा तो लोग हरकत में आ गए और डर इस बात का था कि कही बैलेंस डिस्बैलेंस न हो जाए और सांड नीचे गिरकर घायल न हो जाए. 

 

2/6

आग की तरह फैली खबर

News spread like fire

खबर आग की तरह इलाके में फैल गई. फैक्ट्री की छत पर चढ़े सांड को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी लग गई. भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने फैक्ट्री की छत पर चढ़कर सांड को उतारने की कोशिश की. लेकिन सभी नाकाम रहे. 

3/6

कैसे टीन सेट पर पहुंचा सांड

How the bull reached the set

हालांकि, ये किसी को पता नहीं कि सांड फैक्ट्री की छत पर कैसे पहुंचा. छत पर पहुंचा सांड़ फैक्ट्री के आगे लगे टीन शेड और छत पर घंटों तक टहलता रहा. देखते ही देखते छत पर चढ़े सांड़ को देखने के लिए लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया.

4/6

लोगों ने शुरू की कोशिश

People try to start

इस दौरान कुछ लोगों ने हिम्मत करके सांड को सकुशल नीचे उतारने के प्रयास शुरू किया. वो शख्स टीन के ऊपर चढ़ा और सांड को नीचे उताने की कोशिश शुरू की. 

5/6

कई घंटों बाद मिली सफलता

 Success after several hours

काफी देर तक लोग उसे नीचे उतारने के लिए मशक्कत करते रहे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. काफी घंटे की मशक्कत के बाद लोगों लने सकुश सांड को टीन सेट से नीचे उतारा और लोगों ने राहत की सांस ली.

6/6

हर किसी की जुबां पर सांड

topic of discussion was the bull

पूरे शहर में सांड़ के फैक्ट्री की छत पर चढ़ना चर्चा का विषय बना हुआ है. हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर सांड बंद पड़ी फैक्ट्री की छत पर पहुंचा कैसे.