छत्तीसगढ़ः सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 6 की मौत, पांच घायल

जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर एक ट्रक से हो गई. जिसमें छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य पांच घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 20, 2019, 10:54 AM IST

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर बनारस मार्ग पर सूरजपुर के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे में मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हादसा जिले के घाट पेंडारी इलाके की है, जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर एक ट्रक से हो गई. जिसमें छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य पांच घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

1/5

अंबिकापुर के घाट पेंडारी की घटना

Incident of the picket of Ambikapur

मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो में सवार सभी लोग बलरामपुर जिले के विजयनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे, जो किसी काम से अंबिकापुर गए थे और वहीं से लौटते समय यह दुर्घटना हो गई.

2/5

ट्रक से टकराई बोलेरो

Bolero collision with truck

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग जैसे ही मौका स्थल पर पहुंचे वहां के हालात देखकर हैरान रह गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

3/5

स्थानीय लोगों ने दी घटना की जानकारी

Local people informed about the event

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना के बाद बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और गाड़ी का सामने का हिस्सा पूरी तरह से पचक गया था. जिसके चलते ड्राइवर की सीट पर मौजूद व्यक्ति इसमें बुरी तरह से फंस गया था.

4/5

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए मृतकों के शव

Dead bodies sent to postmortem

पुलिस ने बताया कि, पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुंची उससे पहले ही कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई थी. वहीं पांच लोग घटना में बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

5/5

जांच में जुटी पुलिस

Police in investigation

पुलिस ने आगे बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बोलेरो की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है.