DABANGG 3: थिएटर के बाहर भी दिखा भाईजान का जलवा, देखें PHOTOS

ज़ी बॉलीवुड की तरफ से शुक्रवार को 'भाई का जलवा' नाम से एक इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें सलमान के फैन्स जमकर परफॉर्म करते दिखे.

प्रतीक शेखर | Dec 20, 2019, 15:36 PM IST

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' आज (20 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का सलमान के फैन्स बहुत बेसब्री इंतजार कर रहे थे, तभी तो इधर थिएटर में फिल्म रिलीज हुई और उधर थिएटर के बाहर सलमान के फैन्स जश्न मनाते हुए दिखे. दरअसल, ज़ी बॉलीवुड की तरफ से शुक्रवार को 'भाई का जलवा' नाम से एक इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें सलमान के फैन्स जमकर परफॉर्म करते दिखे. अब इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तो आइए, आपको भी दिखाते हैं इस इवेंट की तस्वीरें... 

1/5

प्रभुदेवा ने उठाई 'दबंग 3' की जिम्मेदारी

DABANGG 3

बता दें, 'दबंग' की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए इस बार 'दबंग 3' की जिम्मेदारी प्रभुदेवा ने उठाई है. 

2/5

प्रभुदेवा हैं फिल्म के निर्देशक

DABANGG 3

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं.

3/5

चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी

DABANGG 3

इस फिल्म की कहानी सलमान खान 'चुलबुल पांडे', सुदीप किच्चा 'बाली', सोनाक्षी सिन्हा 'रज्जो' (चुलबुल पांडे की पत्नी), सई मांजरेकर 'खुशी', डिंपल कपाड़िया (चुलबुल की मां), अरबाज खान 'मक्खी' (चुलबुल पांडे का भाई) भूमिका पर बेस्ड है, जहां चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. 

4/5

इंटरनेट पर छाए हुए हैं फिल्म के गाने

DABANGG 3

संगीत की बात करें तो, इसके लगभग गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में सफल रही है.

5/5

एडवांस बुकिंग में हो चुकी है इतने करोड़ की कमाई

DABANGG 3

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने गुरुवार तक एडवांस बुकिंग में लगभग 11.50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)