पुलवामा हमला : शहीद मोहन लाल की बेटी ने दी पिता को सलामी, भावुक कर देंगी तस्वीरें

पूरे देश में शोक की लहर है. शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को शुक्रवार को दिल्‍ली लाया गया था. पालम एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई मंत्रियों और नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Feb 16, 2019, 11:08 AM IST

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के जवानों को आज अंतिम विदाई दी जा रही है. पूरे देश में शोक की लहर है. शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को शुक्रवार को दिल्‍ली लाया गया था. पालम एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई मंत्रियों और नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

1/5

बेटी ने दी पिता को श्रद्धांजलि

Daughter of CRPF ASI Mohan Lal pays last tribute to her father

शहीदों के पार्थिव शरीर को उनके घर भेजा जा रहा है. पीएम मोदी ने बीजेपी के सभी मंत्र‍ियों और सांसदों को निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने राज्‍यों में इन जवानों के अंतिम संस्‍कार के समय वहां पर मौजूद रहें. देहरादून में शहीद जवान मोहन लाल का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचा. यहां शहीद की बेटी ने अपने पिता को सलामी दी. इस दृश्य ने वहां मौजूद सभी लोगों को भावुक कर दिया.

2/5

शामली में शोक की लहर

mourn at CRPF martyr Pradeep Kumar residence in Shamli

पुलवामा हमले में शहीद होने वाले जवानों में से सर्वाधिक जवान उत्‍तर प्रदेश के हैं. यूपी के शामली के शहीद जवान प्रदीप कुमार की शहादत की खबर सुनते ही पूरे इलाके में मातम पसर गया. स्थानीय लोग परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं.

3/5

भागलपुर के रतन ठाकुर भी शहीद

Family members mourn the death of CRPF jawan Ratan Thakur

बिहार के भागलपुर के शहीद जवान रतन ठाकुर का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंच चुका है. यहां से शव को चॉपर से उनके पैतृक गांव भेजा जाएगा. रतन ठाकुर की शहादत की खबर सुनते ही परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

4/5

वाराणसी के रमेश यादव शहीद

Grief struck Reema Yadav wife of martyr Ramesh Yadav

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद उत्तर प्रदेश के वाराणसी के वीर सपूत रमेश यादव के घर पर मातम छाया हुआ है. उनकी पत्नी रीमा यादव का रो-रो कर बुरा हाल है. 

5/5

संजय सिन्हा के गांव में शोक की लहर

Grief struck family members of Sanjay Kumar Sinha

पटना के मसौढ़ी के संजय सिन्हा भी गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए. संजय एक सप्ताह पहले ही छुट्टियों से वापस ड्यूटी पर लौटे थे.