Isha Ambani Wedding Photos: दुल्हन सा सजा एंटीलिया, 10 तस्वीरों में देखिए ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां

Isha Ambani Wedding: प्री-वैडिंग सैरेमनी में नाचे थे बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, अब शादी में होगा ऐसा धमाकेदार सेलीब्रेशन. देखिए ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां 10 तस्वीरों में. 

ऋतु त्रिपाठी | Dec 12, 2018, 12:36 PM IST

नई दिल्ली: जिस शादी की प्री वैडिंग सेरेमनी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया आज वह शाही शादी होने जा रही है. जी हां हम बात कर रहे हैं ईशा अंबानी की शादी की. राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पिरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेंगे. सूत्रों ने जानकारी दी कि अंबानी परिवार शादी समारोह पर एक करोड़ डॉलर या उससे ज्यादा खर्च कर रहे हैं. हालांकि, मीडिया में आई खबरें के मुताबिक शादी में 10 करोड़ डॉलर खर्च होने का अनुमान है. उदयपुर में आयोजित कार्यक्रमों के विपरीत विवाह समारोह में सीमित संख्या में मेहमानों के शामिल होंगे. उदयपुर कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, वैश्विक बैंकरों और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. अब आज होने जा रही शादी में भी दुनिया भर की  कई हस्ततियां शामिल होने जा रहीं हैं.      

1/9

ऐसे सजा गेट

Isha Ambani wedding welcome gate decoration

जैसे ही एटीलिया में जाने के लिए कोई सामने नजर डालता है तो फूलों से सजा ये खूबसूरत गेट उसका स्वागत करेगा. 

2/9

ऐसे होगा स्वागत

just new

खबरों की मानें तो कई नेता और मंत्री इस शादी में शिरकत करने वाले हैं.

3/9

स्वर्ग सा घर

like heaven

सूत्रों के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शादी में शिरकत करने की पुष्टि की है. 

4/9

अति सुंदर

Beautiful

पुलिस ने कहा कि इस बात की सूचना नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में शिरकत करेंगे या नहीं. इस शादी को अभी तक भारतीय उद्योग जगत की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है. 

5/9

क्या बात है!

Isha Ambani wedding decoration

शादी अंबानी के आवास अंटिलिया में होगी. इसके चलते पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

 

6/9

decoratives in Isha Ambani wedding

यातायात पुलिस ने कहा कि मेहमानों की आवाजाही के कारण सुबह थोड़ा जाम की स्थिति हो सकती है. 

7/9

आज है शादी

Isha Ambani wedding today

सूत्रों ने कहा कि मेहमान की सूची में करीब 600 लोगों होंगे और यह दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे. 

8/9

ऐसा है नजारा

decorated Antilia in Isha Ambani wedding

इनमें आधे से ज्यादा दुल्हा और दुल्हन के परिवार के करीबी सदस्य हो सकते हैं. रिसेप्शन शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मैदान में होगा. 

9/9

ऐसे सजे द्वार

antilia welcome gate decoration

पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में पहले से ही पुलिसकर्मी तैनात है. शादी में अति-विशिष्ट व्यक्तियों (वीवीआईपी) की मौजूदगी से सुरक्षा और बढ़ायी जाएगी. सभी फोटो साभार: योगेन शाह.