Zee Rozgar Samachar

PHOTOS: जोश भर देने वाला है 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देंगे ये धांसू डायलॉग्स

'मणिकर्णिका' के ट्रेलर में बोले गए कुछ डायलॉग्स दतने दमदार हैं कि इन्हें सुनकर आपका मन जोश और देशभक्ति की आग से भर उठेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 18, 2018, 19:09 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी. फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ये फिल्म फैंस के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेगी. छोटे पर्दे पर इस टॉपिक पर कई शोज बनाए जा चुके हैं लेकिन बड़े पर्दे पर पहली बार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार देखना सच में रोचक होगा. फिल्म के ट्रेलर में बोले गए कुछ डायलॉग्स दतने दमदार हैं कि इन्हें सुनकर आपका मन जोश और देशभक्ति की आग से भर उठेगा.

1/5

Manikarnika-The Queen Of Jhansi Trailer

मैं अपनी झांसी किसी को नहीं दूंगी...

2/5

Manikarnika-The Queen Of Jhansi Trailer

मैं रानी लक्ष्मीबाई प्रतिज्ञा करती हूं, जबतक मेरे शरीर में रक्त की आखिरी बूंद है मैं झांसी की रक्षा करूंगी...

3/5

Manikarnika-The Queen Of Jhansi Trailer

हम लड़ेंगे ताकि आने वाली पीढ़ियां अपनी आजादी का उत्सव मनाएं...

4/5

Manikarnika-The Queen Of Jhansi Trailer

मैं वो मशाल बनूंगी जो हर भारतीय के दिल में आजादी की भूख बनकर दहके...

5/5

Manikarnika-The Queen Of Jhansi Trailer

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.