close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Pizza Delivery at Siachen: जब सियाचिन में 20,000 फुट की ऊंचाई पर जवानों के लिए पहुंचा Pizza, देखें कैसा था Reaction

Siachen Pizaa: जवानों की पिज्जा के साथ की कुछ फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखकर लोग कंपनी की काफी तारीफ कर रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 29, 2019, 14:07 PM IST

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो काफी वायरल हो रही है. दरअसल, ये फोटो गणतंत्र दिवस की हैं, जिसे Domino's ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. बता दें गणतंत्र दिवस के मौके पर  Domino's Pizza India ने सियाचिन की बर्फीली पहाड़ियों पर तैनात देश के जवानों के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर गर्मा-गर्म पिज्जा भेजा था, जिसे देखते ही जवानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी ने बड़े मजे के साथ गर्म पिज्जा का लुत्फ उठाया. वहीं दुर्गम सियाचिन में जवानों की पिज्जा के साथ की कुछ फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखकर लोग कंपनी की काफी तारीफ कर रहे हैं.

1/6

Domino's Pizza India ने पहुंचाया पिज्जा

Pizza deliverd by Domino's

बता दें सियाचिन दुनिया के सबसे ऊंचे और ठंडे युद्ध क्षेत्र में शुमार है. ऐसे में सियाचिन में तैनात भारतीय वीर-जवानों तक पिज्जा पहुंचाने के लिए Domino's Pizza India ने एक टीम का गठन किया था. 

2/6

गणतंत्र दिवस के मौके पर जवानों तक गर्म-गर्म पिज्जा

Hot-hot pizza to the soldier on Republic Day

इस टीम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर जवानों तक गर्म-गर्म पिज्जा पहुंचाया, जिसे देखकर जवानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी ने साथ मिलकर पिज्जा का लुत्फ उठाया.

3/6

-40 डिग्री सेल्सियस से भी कम रहता है तापमान

Temperature remains below -40 degrees Celsius

बता दें सियाचिन की 20,000 फीट की ऊंचाई पर तापमान - 40 डिग्री से भी कम रहता है, ऐसे में देश के जवानों तक पिज्जा पहुंचाने पर लोग कंपनी की काफी तारीफ कर रहे हैं.

4/6

ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की

Share on Twitter Account Share

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जवानों तक पिज्जा पहुंचाने की यह तस्वीर शेयर की है और इसे एक गौरव का पल बताया है.

5/6

सैनिक कठिनाईयों का सामना कर देश की रक्षा करते हैं

The soldiers defend the country in the face of difficulties.

फोटो शेयर करते हुए कंपनी ने लिखा कि 'गणतंत्र दिवस के मौके पर हमें इस बात का गौरव हासिल हुआ कि हम सियाचिन की बर्फीली पहाड़ियों पर तैनात अपने सैनिकों तक गर्मा-गर्म पिज्जा पहुंचा सके. ये वे जवान हैं जो कई कठिनाईयों का सामना कर देश की और हमारी रक्षा करते हैं.'

6/6

3 महीने तक योजना बनाने के बाद पहुंचाया गया पिज्जा

Pizza taken after 3 months of planning

Domino's Pizza India ने आगे लिखा कि 'ये बहादुर सैनिक सियाचिन में हमारी सेवा के लिए अपनी अनमोल सेवा दे रहे हैं.' डोमिनोज इंडिया के मुताबिक करीब 3 महीने चली योजना के बाद 12 लोगों की टीम को एयर फोर्स के जरिए पिज्जा लेकर सियाचिन तक पहुंचाया गया है. (फोटो साभारः twitter/@dominos_india)