इस क्रिकेटर का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप, जानिए कैसे क्रिकेट बना वजह

बिजी क्रिकेट शेड्यूल की वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर का ब्रेकअप हो गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 13, 2018, 06:55 AM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच एक लंबी सीरीज खेली जा रही है. 3 जुलाई से शुरू हुई इस सीरीज का अंत 11 सितंबर को होगा. इस सीरीज की शुरुआत भारत ने टी-20 मैचों को 2-1 से जीतकर की थी. इसके बाद 3 मैचों की वन-डे सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, अब दोनों देशों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें से पहला टेस्ट मैच भारत 31 रनों से हार चुका है. 

 

1/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

क्रिकेट और ग्लैमर का पुराना नाता रहा है. सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेशों में भी कई क्रिकेटर हिरोइनों, गायिकाओं और मॉडलों के दीवाने रहे हैं. कुछ का प्यार परवान चढ़ अपने अंदाज तक पहुंच पाया है तो कुछ का बीच में ही ब्रेकअप हो गया. इन ब्रेकअप की वजह दोनों के विचार एक से ना होना या फिर किसी और से प्यार हो जाना तो रहा है, लेकिन आपको यह जानकर काफी आश्चर्य होगा कि एक क्रिकेटर का प्यार उनके क्रिकेट की वजह से नाकाम हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का ब्रेकअप अपनी गर्लफ्रेंड से क्रिकेट की वजह से हो गया है. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

2/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के पिछले पांच महीने से गायिका मौली किंग से प्रेम संबंध चल रहे थे. उनके प्रेम को लेकर कई कहानियां मीडिया में चल रही थीं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर इस कपल की चर्चा होती रहती है, लेकिन अब यह चर्चा है कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

 

3/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, पता चला है कि एक-दूसरे से बेइंतहा जुड़े इस कपल के लिए अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी को एक साथ चला पाना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में स्टुअर्ट ब्रॉड और मौली किंग ने अलग होने का फैसला कर लिया. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

4/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

एक ब्रिटिश अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टुअर्ट ब्रॉड के बिजी क्रिकेट शेड्यूल की वजह से गायिका मौली किंग ने रिश्ता तोड़ दिया है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच एक लंबी सीरीज चल रही है. 3 जुलाई से शुरू हुई यह सीरीज 11 सितंबर तक खेली जानी है. इस सीरीज में टी-20 और वन-डे मैच खेले जा चुके हैं और अब 5 मैचों की टेस्ट सीरीज दोनों देशों के बीच खेली जा रही है. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

5/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

कहा जा रहा है कि मौली किंग ने स्टुअर्ट ब्रॉड की इन्हीं व्यस्तताओं और वक्त ना दे पाने की वजह से ब्रेकअप कर लिया है. खबर यह भी है कि ब्रॉड और मौली ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को फॉलो करना छोड़ दिया है. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

6/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

स्टुअर्ट ब्रॉड और मौली किंग के करीबी मित्रों का कहना है कि ब्रॉड के बिजी क्रिकेट शेड्यूल की वजह से ये दोनों एक-दूसरे को नियमित रूप से देख भी नहीं पा रहे थे. इसकी वजह से बहुत सी समस्याएं पैदा हो रही थी. स्थितियां और खराब हों इससे पहले ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

7/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

ब्रिटिश अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक, मौली और स्टुअर्ट का रोमांस खत्म हो चुका है. दोनों के ही शेड्यूल बहुत बिजी हैं. दोनों के लिए एक-दूसरे को देख पाना भी मुश्किल हो गया था. दोनों के मन में कोई कटुता नहीं है और दोनों इसी वजह से एक-दूसरे से अलग हुए हैं. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)

 

8/8

Stuart Broad, Mollie King

Stuart Broad, Mollie King

मौली किंग ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, हम कुछ डेट्स पर गए, लेकिन ये शुरुआती मुलाकातें थीं. स्टुअर्ट ब्रॉड बहुत प्यारे इंसान हैं. हम कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. मुझे यह ठीक से याद नहीं है कि हम पहली बार कैसे मिले थे. मैं अपनी प्रफोशेनल और निजी जिंदगी का हर फैसला दिल से लेती हूं. कई बार यह सही नहीं भी होता. बता दें कि मॉड्ल बियली मिशेल से ब्रेकअप के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड का रिश्ता गायिका मौली किंग के साथ जुड़ा था. (PIC : Instagram- Mollieking/stuartbroad)