इस वजह से सुर्खियों में छाई हुई है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें PHOTOS

नीतू चंद्रा फिटनेट पर काफी ध्यान देती हैं और उनकी फिटनेट वाली तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इस बार नीतू अपनी तस्वीरों के कारण नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए सुर्खियों में हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 31, 2019, 09:43 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. वह फिटनेट पर काफी ध्यान देती हैं और उनकी फिटनेट वाली तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इस बार नीतू अपनी तस्वीरों के कारण नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए सुर्खियों में हैं. नीतू चंद्रा को अमेरिका में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर चुना गया है. नीतू का कहना है कि उनके लिए फिटनेस जिंदगी को जीने का एक तरीका है और इसका तात्पर्य किसी फैड डायट से नहीं है. फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए उन्हें सांता क्लारा में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया है. 

1/5

8 जून से होगी इसकी शुरुआत

Neetu Chandra

वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 की शुरुआत 8 जून से होगी. 

2/5

ये लेंगे समारोह में भाग

Neetu Chandra

इस समारोह में भाग लेने वालों के लिए स्वास्थ्य क्षेत्र से संबंधित वक्ता और सलाहकार होंगे.

3/5

पेशेवर जिंदगी में आए हैं बदलाव

Neetu Chandra

समारोह के एक मुख्य वक्ता के रूप में नीतू, दर्शकों को फिटनेस के महत्व को समझाते हुए उन्हें इस दिशा की ओर प्रेरित करेंगी और इसके साथ ही उन्हें यह भी बताएंगी कि किस तरह से पिछले कुछ वर्षों में फिटनेस के जरिए उनकी निजी जिंदगी और पेशेवर जिंदगी में बदलाव आए हैं.

4/5

क्या कहना है नीतू का

Neetu Chandra

नीतू ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए फिटनेस जिंदगी को जीने का एक तरीका है. इसका मतलब यह नहीं है कि हम फीके भोजन का सेवन करें बल्कि संयमित रहकर संतुलित मात्रा में सबकुछ खाना चाहिए."

5/5

काफी रोमांचित हैं नीतू

Neetu Chandra

नीतू ने आगे यह भी कहा, "वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव और एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर बनकर मैं काफी रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि इस दौरान समारोह में भाग लेने वालों से काफी अच्छी बातचीत होगी." (फोटो साभारः सारी तस्वीरें नीतू चंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं) (इनपुट IANS से)