close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस वजह से अजय देवगन की हीरोइन को घटाना पड़ा 8 किलो वजन, वायरल हुई तस्वीरें

रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कर्म में उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

प्रतीक शेखर | May 13, 2019, 13:42 PM IST

नई दिल्ली: अजय देवगन एक बार फिर अपने रोमांटिक कॉमेडी के तड़के के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. वहीं, फिल्म 'दे दे प्यार दे' की हीरोइन रकुल प्रीत ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' की शूटिंग के दौरान बारटेंडिंग के बारे में सीखना काफी मजेदार रहा. इस फिल्म में आयशा के किरदार को चित्रित करने के लिए रकुल ने न केवल आठ किलो तक वजन घटाया बल्कि इसके साथ ही बारटेंडिंग की क्लास भी ली. बता दें, रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कर्म में उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

रकुल ने एक बयान में कहा, "मैंने एक सप्ताह के लिए बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया क्योंकि फिल्म के किरदार के लिए यह जरूरी था और इसमें बहुत मजा आया. कैसे शेकर्स को यूज करते हैं, ड्रिंक्स को कैसे मिलाते हैं, उन्हें सही ढंग से कैसे पकड़ते हैं, किस तरह से उन्हें सर्व किया जाता है, ग्लास को कैसे पकड़ा जाता है, कैसे फ्लिप किया जाता है और इस तरह की कई और चीजों के बारे में मैंने इस वर्कशॉप में सीखा."

1/5

यह अनुभव काफी अच्छा रहा

Rakul Preet

रकुल ने कहा, "यह अनुभव काफी अच्छा रहा. बारटेंडिंग के बारे में सीखने के दौरान एक बार मेरी ऊंगली भी कट गई. मैं इस तरह की बॉडी लैंग्वेज के साथ सहज होना चाहती थी ताकि जब मैं इस किरदार को निभाऊं तो यह देखने में अजीब न लगे."

2/5

आकिव अली हैं फिल्म के निर्देशक

Rakul Preet

आकिव अली ने इस फिल्म को निर्देशित किया है. 

3/5

यह है फिल्म की कहानी

Rakul Preet

फिल्म में उम्र में बड़े एक आदमी संग एक नौजवान लड़की के संबंध के बारे में दिखाया गया है. इसमें रकुल के साथ अजय देवगन और तब्बू भी हैं.

4/5

इन्होंने किया फिल्म को प्रोड्यूस

Rakul Preet

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है.

5/5

17 मई को रिलीज होगी फिल्म

Rakul Preet

फिल्म 'दे दे प्यार दे' इसी महीने 17 मई को रिलीज होगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें रकुल प्रीत के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)