close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लड़की के बारे में फैलाई झूठी अफवाह, तो मनचलों को कुछ ऐसे सिखाया सबक

लड़की का मनचलों की ऐसे पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Jul 17, 2018, 18:26 PM IST

लड़की का मनचलों की ऐसे पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

1/4

Girl beats boy

Girl beats boy

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक लड़की ने मनचलों को अच्छा सबक सिखाया है. भरतपुर में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक की डंडों से पिटाई की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

2/4

Girl beats boy-2

Girl beats boy-2

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की 3 मनचले लड़कों की पिटाई करते हुए नजर आ रही है. लड़कों की पिटाई करते हुए लड़की कहती है कि 'आप खुद को डॉनाल्ड ट्रंप (अमेरिकी राष्ट्रपति) के बेटे समझते हैं तो यह आपकी गलतफहमी है. कोई भी लड़की कमजोर नहीं है. अगर उसके साथ कुछ गलत हो रहा है तो वो अपने हित के लिए आवाज उठाना भी जानती है और तुम जैसों को सबक सिखाना भी जानती है.'

3/4

Girl beats boy-3

Girl beats boy-3

वीडियो में नजर आ रही लड़की एथिलीट है. वह रोज सुबह अपने घर से 15 किलोमीटर की दौड़ लगाने के लिए निकलती है. मनचले की इस हरकत से परेशान लड़की का कहना है कि, वह रोज अपने घर से काम के लिए निकलती है और ये लड़के उनका नाम खराब कर रहे हैं. लड़की को यह लड़का पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था और उसके खिलाफ गलत अफवाह फैला रहा था. 

4/4

Girl beats boy-4

Girl beats boy-4

गलत अफवाह फैलने के कारण गुस्से में आई लड़की ने घटना के दिन वहां घूमने निलने एक बुजुर्ग से उनका डंडा लेकर लड़के की धुनाई कर दी. इतना ही नहीं जब लड़की, तीनों मनचलों की पिटाई कर रही थी, उस वक्त वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.