Birthday Special काजल अग्रवाल: क्रिकेटर पर आया था दिल, देखिए अनदेखी तस्वीरें...

'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल आए दिन अपनी तस्वीरों और बेबाक राय के चलते सुर्खियों में रहती हैं, काजल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं... 

ऋतु त्रिपाठी | Jun 19, 2019, 11:45 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच काफी पुराने समय से कनेक्शन चले आ रहे हैं, जहां सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर और पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक लंबी लिस्ट है. लेकिन जब बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने एक क्रिकेटर का नाम लेकर अपनी पसंद बताई तो सभी को यह बात चौंकाने वाली लगी. 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल आए दिन अपनी तस्वीरों और बेबाक राय के चलते सुर्खियों में रहती हैं, काजल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर देखते हैं काजल की कुछ खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें...

1/9

काजल अग्रवाल

Kajal Agarwal

कुछ साल पहले जहां अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के चौके-छक्कों पर फिदा होकर उन्हें दिल दे दिया था वहीं अब काजल अग्रवाल भी एक क्रिकेटर पर फिदा हैं.

2/9

रोहित शर्मा हैं क्रश

Kajal Agarwal

लेकिन अंतर यह है कि काजल किसी क्रिकेटर को डेट नहीं कर रहीं बल्कि क्रिकेटर रोहित शर्मा को काफी पसंद जरूर करती हैं. 

3/9

सबने कहा 'घर मत तोड़ना'

Kajal Agarwal

हाल ही यह बात खुद काजल अग्रवाल ने सबसे सामने स्वीकार की थी. लेकिन रोहित के शादीशुदा होने के कारण लोगों को काजल का यह बयान पसंद नहीं आया. 

4/9

बिंदास बोलती हैं काजल

Kajal Agarwal

एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने बताया कि वह क्रिकेटर रोहित शर्मा को सिर्फ पसंद ही नहीं करती बल्कि उनकी दीवानी हैं. उन्हें रोहित की क्रिकेट स्किल्स काफी काफी पसंद हैं. 

5/9

क्रिकेट की दीवानी काजल

Kajal Agarwal

वो रोहित की बैटिंग को बेहद पसंद करती हैं. उन्हें रोहित शर्मा को मैदान पर खेलते देखना इतना पसंद है कि वह उनके मैच मिस नहीं करना चाहतीं. 

6/9

टॉप ट्रेंड में

Kajal Agarwal

काजल की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह आज अपने जन्मदिन के चलते ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शुमार हैं.  

7/9

सिंघम स्टार

Kajal Agarwal

काजल ने वैसे तो साउथ में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन बॉलीवुड में उन्हें 'सिंघम गर्ल' के नाम से जाना जाता है. 

8/9

अमिताभ के साथ काम

Kajal Agarwal

हालांकि इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत एक हिन्दी फिल्म 'क्यूं! हो गया ना...' से शुरू की. जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था.

9/9

तेलुगू फिल्म 'मगधीरा'

Kajal Agarwal

इन्होंने सुपरस्टार राम चरण तेजा के साथ बिग बजट तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' से अपनी एक अलग पहचान बनाई. यह एक ऐतिहासिक काल वाली फिक्शन पर आधारित कहानी थी, जो कई भाषाओं में डब हुई और आज भी पसंद की जाती है.