close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा इस हिरोइन का नाम, एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सामने आई सच्चाई

जहीर खान-सागरिका घाटगे और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम लगातार बॉलीवुड की हिरोइनों के साथ जुड़ रहा है. 

Jun 11, 2018, 11:34 AM IST

जहीर खान-सागरिका घाटगे और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम लगातार बॉलीवुड की हिरोइनों के साथ जुड़ रहा है. 

1/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है. जहीर खान-सागरिका घाटगे और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम लगातार बॉलीवुड की हिरोइनों के साथ जुड़ रहा है. पिछले साल हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल की शादी के बाद उनका नाम बॉलीवुड हिरोइन एली अवराम के साथ जोड़ा गया था. अभी कुछ वक्त पहले हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला के साथ भी जोड़ा था और अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या किसी और हिरोइन को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस हिरोइन की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने हार्दिक और उनकी अफेयर की खबरों की सच्चाई को सामने ला दिया है. (hardik pandya/Instagram)

2/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

क्रुणाल पांड्या की शादी के हर फंक्शन में जब एली अवराम शामिल हुई थीं. तब से हार्दिक पांड्या का नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, शादी के बाद हार्दिक और एली को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. एली अवराम और हार्दिक को एक शूट के दौरान, एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थीं. इस साल जब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थीं तो एली अवराम भी साथ थी. शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने क्रिकेटरों की पत्नियों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एली अवराम भी नजर आ रही थीं. 

 

3/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

इसके बाद कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या का नाम उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था. दरअसल, उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या एक पार्टी में साथ नजर आएं हैं. इस पार्टी के बाद से ही इन दोनों के साथ ही खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन उर्वशी रौतेला ने इन खबरों पर विराम लगा दिया था. इसी पार्टी का फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा था, 'दुनिया में भाइयों के प्‍यार से ज्‍यादा बड़ा कुछ नहीं है. मुझे मेरे यशराज रौतेला (उर्वशी रौतेला का भाई) की याद आ गई.' इसके साथ उर्वशी ने #PandyaBros हैशटैग भी डाला है. (urvashirautela/Instagram)

4/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

एली अवराम और उर्वशी रौतेला के बाद अब एक बार फिर से हार्दिक पांड्या का नाम एक बॉलीवुड हिरोइन के साथ जोड़ा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या इन दिनों अभिनेत्री ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं. खबरों की माने तो हार्दिक और एली का ब्रेकअप हो चुका है, क्योंकि एली कमिटमेंट चाहती थीं और हार्दिक इस रिलेशनशिप को लेकर कैजुअल थे. और इसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या की अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं. 

5/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

खबरों के मुताबिक, इन हार्दिक और ईशा की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों ने चैटिंग शुरू कर दी और एक-दूसरे से मिलने भी लगे. हालांकि, ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या दोनों की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने जो कैप्शन दिया है उससे ईशा और हार्दिक के रिश्ते की सच्चाई सामने आ चुकी है. (hardikpandya/egupta/Instagram)

6/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

ईशा गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि हार्दिक और ईशा के अफेयर की खबरें महज अफवाह हैं. ईशा ने हाल ही में अपने एक फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसी के साथ फोटो शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, 'ये फोटो मेरे लवर राहुल द्वारा ली गई.' अब अगर ईशा खुलेआम अपने प्रेमी का नाम राहुल बता रही हैं तो इसका मतलब साफ है कि ईशा और हार्दिक की अफेयर की खबरें कोरी अफवाह हैं. (egupta/Instagram)

7/7

Hardik Pandya

Hardik Pandya

बता दें कि ईशा गुप्ता के लवर राहुल एक फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर है. वे अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हिरोइनों और मॉडल्स के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. राहुल के इंस्टाग्राम पेज पर ईशा गुप्ता के फोटोसूट की तस्वीरें भी शेयर हैं. (egupta/Instagram)