close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: 'पटाखा गर्ल' राधिका मदान ने बताया अपना सक्सेस मंत्र, सुनकर करेंगे तारीफ...

राधिका मदान और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता आदित्य सील एक ब्रांड  लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए...

ऋतु त्रिपाठी | Aug 25, 2019, 17:00 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई सारे नए चेहरे हैं, लेकिन अभिनेत्री राधिका मदन उनमें से नहीं हैं जो किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन रखती हैं. राधिका ने मात्र दो फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. ऐसे में राधिका ने एक कार्यक्रम के दौरान बात करते हुए अपना सक्सेस मंत्र शेयर किया है. राधिका ने टेलीविजन से रियलिटी शो और उससे बॉलीवुड तक का सफर काफी तेजी से तय किया है. अब वह जल्द ही इरफान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'इंग्लिश मीडियम' में नजर आने वाली हैं. लेकिन उनका सक्सेस मंत्र काफी चौंकाने वाला है. आइए राधिका की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ जानते हैं क्या है उनकी सफलता का राज... 

1/5

राधिका मदान

Radhika Madan

टेलीविजन शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में काम करने और कुछ रिएलिटी शो में अपना हाथ आजमाने के बाद राधिका ने पिछले साल फिल्म 'पटाखा' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा.

2/5

सक्सेस मंत्रा और फ्रेश फैक्टर

Radhika Madan

अपने सक्सेस मंत्रा और फ्रेश फैक्टर पर राधिका ने कहा, "मैं जैसी हूं हमेशा वैसा ही होने पर यकीन रखती हूं. मैं किसी और के जैसे होने या किसी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन नहीं रखती हूं."

 

3/5

मैं ईमानदार हूं

Radhika Madan

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा खुद को तव्वजो देने और जो भी आप कर सकते हैं उस पर विश्वास करने में यकीन रखती हूं. मुझे लगता है कि यही मेरा फ्रेश फैक्टर है-मैं सच्ची हूं, मैं ईमानदार हूं और मैं किसी भी चीज या किसी इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती हूं."

 

4/5

लॉन्च कार्यक्रम में

Radhika Madan

राधिका और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता आदित्य सील एक लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए.

5/5

अल्ट्रा चॉकलेटी

Radhika Madan

अपने फ्रेश फैक्टर के बारे में आदित्य ने बताया, "मैं प्रोफेश्नल कोरियन मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हूं इसलिए मैं कहूंगा कि मेरे अल्ट्रा चॉकलेटी फेस के साथ पैक ऑफ पंच का असामान्य कॉम्बिनेशन मेरा फ्रेश फैक्टर है." सभी फोटो साभार: INSTAGRAM@RadhikaMadan