close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: 'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों निभाएंगे यह चैलेंजिंग रोल!

'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) भले ही बीते एक साल से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं... 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 05, 2019, 17:56 PM IST

नई दिल्ली: 'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) भले ही बीते एक साल से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन उनके फैंस के सामने आते रहते हैं. अब इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. 

1/5

वेब सीरीज 'कसक'

Ihana Dhillon

अभिनेत्री इहाना ढिल्लों आगामी वेब सीरीज 'कसक' में एक दुष्कर्म पीड़िता के किरदार को निभाते नजर आएंगी. 

2/5

पेशे से एक नर्स

Ihana Dhillon

इहाना ने इस बारे में कहा, "मैं शीतल का किरदार निभा रही हूं जो पेशे से एक नर्स है. उसकी जिंदगी में उस वक्त एक दुखद मोड़ आता है जब, जिस अस्पताल में वह काम करती है, वहां उसके साथ दुष्कर्म होता है.'' 

3/5

ये है चैलेंज

Ihana Dhillon

इसके बाद उन्होंने बताया ''इस नृशंस यौन दुराचार से बचने के बाद उसे अगले चार दशकों तक अचेतन अवस्था (जिसमें दिमाग लंबे समय तक काम करना बंद कर देता है) में रहना पड़ता है."

4/5

एक ऐसी औरत की कहानी...

Ihana Dhillon

इहाना ने आगे कहा, "यह एक ऐसी औरत की कहानी है जिसके साथ बर्बरतापूर्वक शारीरिक दुष्कर्म किया जाता है और न्याय का इंतजार जिसे लंबे समय तक रहता है."

5/5

यह किरदार

Ihana Dhillon

इहाना ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि वह अरुणा रामचंद्र शानबाग का किरदार नहीं निभा रही हैं. लेकिन यह कहानी कहीं न कहीं उस मामले से प्रेरित है, लेकिन यह किसी भी तरीके से कोई बायोपिक नहीं है.