कांग्रेस-NCP के सपोर्ट से चुनाव में उतरी एक्ट्रेस, कार्यकर्ताओं का विरोध देख नहीं रोक पाईं आंसू

नवनीत को कांग्रेस-एनसीपी पार्टी ने समर्थन दिया है लेकिन स्थानीए स्तर पर कई कांग्रेस नेताओं को अब भी नवनीत पसंद नहीं है. उम्मीदवार के तौर पर उन्हें अब भी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वीकार नही किया जा रहा है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 16, 2019, 13:16 PM IST

फूटफूट कर रोईं अमरावती लोकसभा चुनाव क्षेत्र की प्रत्याशी. कभी तेलुगु फिल्म की अभिनेत्री रही नवनीत कौर राणा युवा स्वाभिमानी पक्ष की उम्मीदवार हैं. जिनका मुकाबला शिवसेना के कद्दावर नेता और सांसद आनंदराव अडसुल से हो रहा है. नवनीत को कांग्रेस-एनसीपी पार्टी ने समर्थन दिया है. लेकिन स्थानीए स्तर पर कई कांग्रेस नेताओं को अब भी नवनीत पसंद नहीं है. उम्मीदवार के तौर पर उन्हें स्वीकार नही कर रहे हैं.  

1/5

अमरावती में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी नवनीत

General elections 2019, Navneet Kaur Rana

सोमवार की शाम जब नवनीत कौर राणा अमरावती के लालाखड़ी इलाके में प्रचार कर रही थीं. तब स्थानीय कांग्रेस नेताओं नें उनके खिलाफ जोरदार नारे लगाएं. 

2/5

कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

General elections 2019, Navneet Kaur Rana

कांग्रेस के पूर्व विधायक रावसाहेब शेखावत भी नवनीत के साथ थे. उन्होनें लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन नारेबाजी बढ़ती ही गई. उस वक्त उन्हें समझाने गए रावसाहेब शेखावत के साथ धक्कामुक्की भी की गई. जिस कारण माहौल खराब हो गया. 

3/5

विरोध देख रो पड़ीं नवनीत

General elections 2019, Navneet Kaur Rana

यह विरोध देख नवनीत राणा अपने आंसू नहीं रोक पाईं. सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें गाड़ी में बैठाया गया. गाड़ी में बैठकर वह फूटफूट कर रोने लगीं. 

4/5

कैमरे में कैद हुई घटना

General elections 2019, Navneet Kaur Rana

यह वाकया कैमरे में रिकार्ड हो गया. राणा पिछले कई सालों से इस लोकसभा चुनाव के तैयारी में जुट गई थीं. अमरावती में उनका सीधा सामना शिवसेना के आनंदराव अडसुल से है. 

5/5

आनंदराव अडसुल के खिलाफ लड़ रही हैं चुनाव

General elections 2019, Navneet Kaur Rana

आनंदराव अडसुल जैसे नेता को मात देना छोटा काम नहीं है. कांग्रेस-एनसीपी का समर्थन तो मिला लेकिन जमीन स्तर पर कार्यकर्ता अब तक भी नवनीत राणा से जुड़े नहीं हैं. यह देखकर राणा अपने आंसू रोक नहीं पाईं. 

 

रिपोर्ट बाय- शंशाक चावरे