रैंप पर हैवी लहंगों में दिखा कृति, मलाइका, रकुल और सारा का रॉयल अंदाज, देखिए PHOTOS

मलाइका अरोड़ा, कृति सनोन, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान ने दिल्ली में बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा, 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' में स्टार्स बनी शो स्टॉपर 

ऋतु त्रिपाठी | Jul 27, 2019, 13:37 PM IST

नई दिल्ली: 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' इन दिनों नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है और इसका आयोजन फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (FDCI) द्वारा किया जाता है. यहां दस टॉप इंडियन कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए शामिल हुए हैं. इन सेलीब्रिटी डिजाइनर्स की ड्रेस को रैंप पर फ्लॉन्ट करने के लिए बॉलीवुड की हस्तियां शोस्टॉपर के तौर पर नजर आईं. इस शो में जहां मलाइका अरोड़ा, कृति सनोन, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान ने रैंप वॉक किया. वहीं प्रतिष्ठित शो के लिए डिजाइनर अमित अग्रवाल, सुनीत वर्मा, पंकज और निधि, राहुल मिश्रा, सुलक्षणा मोंगा, श्यामल और भौमिका, रेनू टंडन, फाल्गुनी शेन पीकॉक के साथ कई जाने माने डिजायनर्स शामिल हुए. 

1/5

इंडिया कॉउचर वीक 2019

India Couture Week 2019

इस 'इंडिया कॉउचर वीक 2019' शोस्टॉपर बनने वालों में किआरा आडवाणी, अदिति राव हैदरी भी शामिल हूईं. सभी सुंदर लहंगों में ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं. 

2/5

श्यामल और भूमिका के लिए कृति सेनन

Kriti Sanon

कृति सेनन इंडिया कॉउचर वीक में श्यामल और भूमिका की शो स्टॉपर थीं. उन्होंने 17 वीं शताब्दी से सुंदर फ्रिस्कोस और फ्लॉवर कलर्स वाले, बेज बेज पैनल वाले कच्चे रेशम के लहंगे को पहना. इस लहंगे में कढ़ाई में और कांच के पाइप का काम बेहतरीन नजर आया. झिलमिलाते सेक्विन और क्रिस्टल की चमक कृति को और भी खूबसूरत बना रही थी. 

3/5

सुलक्षणा मोंगा के लिए मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा डिजायनर सुलक्षणा मोंगा के लिए शो स्टॉपर बनीं और वह हरे रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखीं, जिसमें ब्लाउज पर फ्रिंजेस थे और पूरे ड्रेस पर काफी घना काम था. 

4/5

रेनू टंडन के लिए रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह डिजायनर रेनू टंडन के शो की स्टॉपर बनीं. वह एक सुंदर लहंगे में छोटी चोली और फिशटेल कट स्टाइल घाघरा के साथ एक गुलाबी मानार्थ दुपट्टे के साथ बेहद प्रिटी नजर आ रही थीं.

5/5

फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए सारा अली खान

Sara Ali Khan

इस शो में सारा अली खान वाकई किसी राजकुमारी से कम नहीं दिखीं, वह फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए शो स्टॉपर बनीं. उन्होंने गोल्डन वाइट कलर का लहंगा पहना था जिसमें बस्टियर और फुल स्लीव्स ब्लाउज था. यह लहंगा जयपुर फोर्ट की कारीगरी से प्रभावित था. (सभी फोटो साभार: Yogen Shah)