Advertisement
photoDetails1hindi

शर्मनाक: नौ मासूमों को बलात्कार के बाद मार डाला, हत्यारे ने कबूला जुर्म

यहां हम आपको देश के अखबारों में छपी अन्य खबरों से रू-ब-रू करवा रहे हैं. 

 

हत्या का आरोपी झांसी से गिरफ्तार

1/4
हत्या का आरोपी झांसी से गिरफ्तार

नई दिल्ली: तीन साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी ने नौ बच्चियों से दुष्कर्म और हत्या की बात कबूली है. हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, इनमें गुरुग्राम की दो पूर्व वारदात शामिल है. आपको बता दें कि 11 नवंबर को आरोपी ने सेक्टर-66 में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी. वारदात का खुलासा 12 नवंबर को हुआ था. पुलिस ने गत सोमवार को झांसी से आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, आरोपी सुनील पिछले दो साल से तीन से आठ साल तक की बच्चियों को शिकार बना रहा था.

 

विवाह में बेटी को गिफ्ट किया शौचालय

2/4
विवाह में बेटी को गिफ्ट किया शौचालय

सुल्तानपुर: रिटायर्ड शिक्षक बृजलाल कनौजिया ने एक गरीब पिता की बेटी की धूमधाम से शादी करवाई. इतना ही नहीं उन्होंने बेटी शौचालय गिफ्ट कर लोगों के सामने एक मिसाल कायम की है. राजस्थान पत्रिका की खबर के मुताबिक, रिटायर्ड शिक्षक कई वर्षों से गरीबों के इलाज, उनके बच्चों को निशुल्क शिक्षा और अन्नदान जैसे परमार्थ के काम करते चले आ रहे हैं. फैजाबाद जनपद के बीकापुर के रहने वाले बैजनाथ आर्थिक रूप से बहुत ही कमजोर हैं. वह अपनी बेटी की शादी कराने में भी असमर्थ थे. ऐसे में बृजलाल कनौजिया ने न सिर्फ धूमधाम से बेटी की शादी कराई बल्कि उसे शौचालय भी गिफ्ट किया. 

 

आए थे पैसे लूटने, हुआ कुछ ऐसा कि भाग गए चोर

3/4
आए थे पैसे लूटने, हुआ कुछ ऐसा कि भाग गए चोर

लुधियाना: चंडीगढ़ रोड स्थित सेक्टर 32 की मार्केट में कुछ ऐसा हुआ कि लूटपाट के इरादे से आए एक गिरोह को दुम दबाकर भागना पड़ा. अमर उजाला की खबर के मुताबिक, मंगलवार को बाइक सवार लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों ने गैस एजेंसी के करिंदे से पैसे लूटने की कोशिश की. रुपयों से भरा लिफाफा खींचने को लेकर हुई धक्का मुक्की में लुटेरों का रिवॉल्वर नीचे गिर गया जिससे आरोपी घबरा गए और वहां से भाग निकले. इसके बाद युवक ने रिवॉल्वर उठाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. खबर के मुताबिक, समराला चौक स्थित गैस एजेंसी में काम करने वाला अमानत अंसारी सेक्टर 32 स्थित बैंक की ब्रांच में चार लाख रुपये जमा कराने गया था तभी यह घटना घटी. 

 

बारातियों के झगड़े में दूल्हे को लगी गोली, फिर भी पूरे किए 7 फेरे

4/4
बारातियों के झगड़े में दूल्हे को लगी गोली, फिर भी पूरे किए 7 फेरे

नई दिल्ली: दिल्ली के आंबेडकर नगर इलाके में बग्गी पर बैठकर दुल्हन लेने जा रहे दूल्हे को गोली मार दी गई. उसे अस्पताल ले जाया गया. उसके कंधे से गोली निकाली भी नहीं गई थी कि वह अस्पताल से शादी के मंडप में पहुंच गया. सात फेरे लिए. मंगलवार सुबह दुल्हन को घर तक लेकर आया. इसके बाद फिर से अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया. नवभारत टाइम्स ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि, खानपुर इलाके में रहने वाले 25 वर्षीय बादल की सोमवार रात मदनगीर में बारात आ रही थी. बारात में करीब 125 बाराती थे. हाथी, घोड़े और ऊंट भी लाए गए थे. जिस समय बारात संकरी गली से निकल रही थी उसी समय दूसरी साइड से बाइक पर दो लड़के आ रहे थे. इस बीच रास्ता छोड़ने को लेकर युवकों और बरातियों में झगड़ा हो गया. बाइक सवार युवकों में से एक दूल्हे की बग्गी के पास पहुंच गया और गोली चला दी. गोली दूल्हे के कंधे में जाकर लगी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. उसका इलाज चल ही रहा था कि बुधवार सुबह करीब 4:30 बजे दूल्हे ने जर्बदस्ती छुट्टी ले ली और फेरे लेने मदनगीर जा पहुंचा. शादी करके वह दुल्हन को घर ले गया, उसके बाद वह एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हुआ. पुलिस वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़