close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Ola ड्राइवर की शर्मनाक हरकत: युवती के कपड़े उतरवाकर ली फोटो, बोला- सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा

ओला कैब ड्राइवर द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है.

Jun 06, 2018, 10:15 AM IST

ओला कैब ड्राइवर द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है.

1/4

Ola driver strips off woman passengers and clicked pictures

Ola driver strips off woman passengers and clicked pictures

बेंगलुरू: ओला कैब ड्राइवर द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरू के जीवन बीमा पुलिस स्टेशन के पास एक अकेली युवती को ओला के टैक्सी ड्राइवर ने बुरी तरह प्रताड़ित किया. ड्राइवर ने महिला के कपड़े उतरवाकर उसी के फोन से फोटो खींचे और शोर मचाने पर दोस्तों को बुलाकर गैंग-रेप करने की धमकी भी दी. उसने कहा किसी को इस बारे में बताया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. ड्राइवर ने युवती के फोन से अपने वॉट्सऐप पर तस्वीरें भेजी. काफी मिन्नतों के बाद उसने युवती का फोन उसे लौटा दिया और उसे एयरपोर्ट ड्रॉप कर फरार हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक मामला एक जून का है. बेंगलुरू में आर्किटेक्ट का काम करने वाली 26 वर्षीय युवती ने एक जून को रात एक 1 बजे एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक की थी. वह किसी काम से मुंबई जा रही थी. युवती ने मुंबई पहुंचकर ईमेल के जरिए बेंगलुरू कमिश्नर से शिकायत की. पुलिस ने कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि कैब ड्राइवर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

 

2/4

Delhi Man killed wife and surrendered himself in police station

Delhi Man killed wife and surrendered himself in police station

नई दिल्ली: नई दिल्ली में पति द्वारा अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक सोमवार को एक युवक ने नेताजी सुभाष पैलेस थाने के ड्यूटी ऑफिसर रूम में जाकर पुलिसकर्मी के सामने सरेंडर किया. उसने कहा कि, सर! मैंने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. युवक ने कहा कि लाश कमरे में पड़ी है. युवक की बात सुनकर थाने में पुलिसकर्मी चौंक गए. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसे उसके घर ले गई. कमरे में फर्श पर उसकी पत्नी की लाश पड़ी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. महिला के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. आरोपी ने एसडीएम को दिए बयान में भी पत्नी की हत्या करने की बात बताई है.

 

3/4

Sajid khan may be questioned in IPL case

Sajid khan may be questioned in IPL case

मुंबई: IPL में सट्टेबाजी में अरबाज खान के बाद साजिद खान का नाम भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि सट्टेबाज सोनू जलान ने ही पहले अरबाज खान का नाम लिया था. अब उसने ही साजिद खान का नाम पुलिस को बताया है. दैनिक जागरण ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सोनू जलान ने बताया है कि साजिद खान सात साल पहले सट्टेबाजी में शामिल हुआ करते थे. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि आइपीएल 11 के जिस मामले में अरबाज का बयान दर्ज हुआ है, उसके साथ साजिद खान का कोई कनेक्शन है भी या नहीं? मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के अधिकारियों ने औपचारिक रूप से बताया है कि पुलिस की गिरफ्त में आए सट्टेबाजों ने कई और हस्तियों के नाम बताए हैं, जिनसे पूछताछ की जाएगी.

 

4/4

2 women dead in jharkhand with starvation in 3 days

2 women dead in jharkhand with starvation in 3 days

रांची: झारखंड में बीते तीन दिनों में भूख से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री रघुबर दास ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. नवभारत टाइम्स ने मंगलवार को प्रकाशित स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के हवाले से लिखा है कि चतरा जिले के इतखोरी ब्लॉक में मीना मुसहर (45) नाम की महिला की सोमवार देर शाम मौत हो गई. उनके बेटे ने दावा किया है कि मीना की मौत भूख की वजह से हुई है, लेकिन इस मामले में अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. महिला कूड़ा बीनने का काम करती थी. वहीं, शनिवार को गिरीडीह जिले के मनगारगड्डी जिले में सावित्री देवी (65) नाम की महिला की मौत हो गई थी. उन्होंने तीन दिनों से खाना नहीं खाया था.