close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटे के अपहरण की शिकायत करने गए पिता से पुलिस बोली- हम CM के कार्यक्रम में बिजी हैं, अगले दिन मिली लाश

केरल के कोट्टायम में एक पिता रविवार को पुलिस स्टेशन की खाक छानता रहा लेकिन किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. 

May 29, 2018, 09:41 AM IST

केरल के कोट्टायम में एक पिता रविवार को पुलिस स्टेशन की खाक छानता रहा लेकिन किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. 

1/4

Son murdered, Police told father I am busy with CM's Visit

Son murdered, Police told father I am busy with CM's Visit

चेन्नई: द इंडियन एक्सप्रेस में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, केरल के कोट्टायम में एक पिता रविवार को पुलिस स्टेशन की खाक छानता रहा लेकिन किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. दरअसल, जोसेफ नाम के इस व्यक्ति का 23 वर्षीय बेटा केविन शुक्रवार को एक लड़की से शादी कर घर आया था. खबर के मुताबिक जोसेफ ने पुलिस को बताया कि शादी की रात से ही उनका बेटा गायब है. उन्हें शक था कि लड़की के परिजनों ने केविन को अगवा किया है क्योंकि उनके बेटे और लड़की ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. पुलिस ने यह कहकर शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया कि सीएम पिनाराई विजयन जिले का दौरा करने वाले हैं, हम अभी व्यस्त हैं. अगले दिन सुबह जोसेफ को खबर मिली कि घर से 100 किलोमीटर दूर एक नहर में केविन की लाश मिली है. जांच में पता चला कि लड़की के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर केविन की हत्या कर दी. मामले का खुलासा होने के बाद सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और हत्या की जांच के लिए एसपी की अगुआई में चार टीमों का गठन किया गया. फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.  

 

2/4

Man threatens to kill Punjab CM on Facebook live from jail

Man threatens to kill Punjab CM on Facebook live from jail

फरीदकोट/कपूरथला: पंजाब सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद जेल के अंदर मोबाइल फोन का इस्तेमाल रुक नहीं रहा है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, हद तो तब हो गई जब एक कैदी ने फेसबुक लाइव के जरिए सीएम को मारने की धमकियां दे दी. खबर के मुताबिक, रविवार रात फरीदकोट जेल में बंद विचाराधीन कैदी गोबिंद सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर सीएम को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. जेल में कई खामियां बताते हुए जेल मंत्री व डीजीपी को भी धमकाया. वह हत्या, इरादतन हत्या, असलहा एक्ट समेत करीब दर्जनभर संगीन मामलों में कैद है.

 

3/4

Firing outside AAP MLA's house in janakpuri

Firing outside AAP MLA's house in janakpuri

पश्चिमी दिल्ली: जनकपुरी के विधायक राजेश ऋषि के चाणक्य प्लेस स्थित आवास के बाहर हवा में गोलियां चलाई गईं. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. डाबड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. बकौल पुलिस, कॉलेज में पढ़ने वाले कुछ युवकों के बीच एक लड़के की जन्मदिन पार्टी में कुछ लड़कों को नहीं बुलाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इसी बीच विधायक के घर के सामने ही एक गुट के लड़के ने दूसरे गुट को धमकाने के इरादे से हवा में गोलियां चलाईं. इसके बाद लड़के आगे बढ़ गए.

 

4/4

Dogs kill 2 years old girl in govindouri dekhi

Dogs kill 2 years old girl in govindouri dekhi

नई दिल्ली: आदमखोर कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा. गोविंदपुरी क्षेत्र की भीमनगर कॉलोनी में सोमवार दोपहर घर के बाहर खेल रही 2 साल की एक बच्ची पर कुत्तों ने हमला कर दिया और उसे खींचकर गन्ने के एक खेत में ले गए और बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला. नवभारत टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, परिवार वालों ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया. वहीं मामले में प्रशासनिक अफसरों का कहना है कि जल्द ही अभियान चलाकर कुत्तों को पकड़वाया जाएगा.