close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: आंद्रे रसेल की पत्नी की अदाएं हैं विस्फोटक, तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

पति आंद्रे की बल्लेबाजी की तरह ही जेसिम की अदाएं भी विस्फोटक नजर आती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 13, 2019, 19:19 PM IST

नई दिल्ली: कोलाकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का कहना है कि विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russel) जिस तरह आईपीएल (IPL) के दौरान मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, मैदान के बाहर वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीतते हैं. विदेशी खिलाड़ियों में रसेल को फैशन की भी काफी अच्छी समझ है. उधर, इस मामले में रसेल की पत्नी जेसिम लोरा (Jassym Lora) भी कम नहीं बैठती हैं. लोरा दूसरे क्रिकेट स्टार्स की पत्नियों के मामले में ब्यूटीफुट और काफी हॉट हैं. पेशे से मॉडल लोरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. पति आंद्रे की बल्लेबाजी की तरह ही जेसिम की अदाएं भी विस्फोटक नजर आती हैं. आगे देखिए पूरी स्टोरी और लोरा की तस्वीरें...

1/11

आंद्रे रसेल ने 2016 में जसम लोरा से शादी की. दोनों शादी से पहले डेटिंग कर रहे थे. जेसिम और रसेल की एक बेटी भी है.

2/11

पेशे से डोमिनिकल रिपब्लिक की मॉडल लोरा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा  है.

3/11

देश-दुनिया के दूसरे क्रिकेटर्स की तुलना में आंद्रे रसेल की बीवी अपनी हॉट और मॉडलिंग की तस्वीरों के वायरल होने की वजह से मीडिया की चर्चा में बनी रहती हैं.

4/11

बता दें कि 29 अप्रैल 1988 को जन्मे आंद्रे रसेल जमैका के एक क्रिकेटर हैं, जो इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्ट इंडीज टीम के लिए खेलते हैं और घरेलू क्रिकेट में जमैका का प्रतिनिधित्व करते हैं.

5/11

आंद्रे रसेल एक बल्लेबाजी ऑलराउंडर है, वह दाएं हाथ से बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं.

6/11

आंद्रे रसेल को दुनिया के सबसे विध्वंसक ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है, जिन्हें कम समय में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ मैच को बदलने के लिए जाना जाता है.

7/11

आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2012 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी जब उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल) ने 3 करोड़ रुपए में खरीदा था.

8/11

आंद्रे रसेल को आईपीएल 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल नीलामी के दौरान महज 60 लाख रुपए में खरीदा था. वहीं मौजूदा 12वें सीजन में केकेआर फ्रेंचाइजी ने उनको 8.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया. (फोटो साभार: Instagram/jassymloraru)

9/11

10/11

11/11