PHOTOS : फिटनेस फ्रीक है IPL का ये क्रिकेटर, 26 साल की उम्र में हुआ फेमस

स्विमिंग पूल में नहाते तो कभी जिम में अपने बाइसेप्स का प्रदर्शन करते हुए इस दिग्गज क्रिेकेटर की तस्वीरों को देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 14, 2019, 20:34 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की ओर से खेल रहे तेज गेंदबाज दीपक चाहर आठ मैचों में 10 विकेट ले चुके हैं. गेंदबाजी के अलावा अपनी फिटनेस भी पर ध्यान देने वाले चाहर अपने वर्कआउट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कभी स्विमिंग पूल में नहाते तो कभी जिम में अपने बाइसेप्स का प्रदर्शन करते इस दिग्गज क्रिेकेटर की तस्वीरों को देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. दीपक ने वर्कआउट के अलग-अलग स्टेप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिनसे उनके फिटनेस फ्रीक होने की जानकारी मिलती है. आगे देखिए, दीपक चाहर से जुड़ी स्टोरी और तस्वीरें...

1/7

7 अगस्त 1992 को उत्तर प्रदेश के आगरा में जन्मे मीडियम पेसर दीपक चाहर 2012 में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे.

2/7

चाहर ने दो सीज़न के लिए राइजिंग पुणे सुपरजायंट जर्सी भी पहनी और अब लीग के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं.

3/7

यह युवा खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में राजस्थान की ओर से खेलता है.

4/7

2010-11 में हैदराबाद के खिलाफ चाहर ने 10 रन देकर आठ विकेट लिए थे. तभी से वह सिलेक्टर्स की नजरों में आ गए. अपने शानदार डेब्यू सीज़न में उन्होंने कुल 40 विकेट लिए.

5/7

दीपक चाहर ने 2012 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में डेब्यू किया था.

6/7

7/7