close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BIRTHDAY के दिन नामांकन करने पहुंचीं जयाप्रदा, कहा, 'BJP ने टिकट देकर दिया GIFT'

नामाकंन से पहले उन्होंने कहा कि जहां मैं काम करना चाहती हूं. वहीं से मुझे उम्मीदवार बनाया गया है. मेरे जन्मदिन से पहले बीजेपी ने मुझे बहुत अच्छा गिफ्ट दिया है. 

शिखा जोशी | Apr 03, 2019, 11:11 AM IST

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जयाप्रदा अपने जन्मदिन के दिन यानि आज (03 अप्रैल) को लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर से नामांकन दाखिल करने पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, सांसद राजवीर सिंह समेत अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. नामाकंन से पहले उन्होंने कहा कि जहां मैं काम करना चाहती हूं. वहीं से मुझे उम्मीदवार बनाया गया है. मेरे जन्मदिन से पहले बीजेपी ने मुझे बहुत अच्छा गिफ्ट दिया है. 

1/5

भगवान शिव का लिया आशीष

Takes Lord Shiva's blessings

नामांकन से पहले जयाप्रदा भमरौआ मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना कर जीत का आशीष मांगा. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद रहेंगे. इससे पहले राज्य सभा सांसद अमर सिंह के आने की अटकले थीं, लेकिन तबियत खराब होने की वजय से वह नामाकंन में शामिल नहीं होंगे.  

2/5

चिश्ती की मजार में की इबादत

Worship in chishti's mazar

भगवान शिव के दर्शन के बाद बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा हजरत रहमान अलाउद्दीन चिश्ती की मजार में पहुंचीं और इबादत कर जीत के लिए दुआ मांगीं. अपने जन्मदिन पर बच्चों को उन्होंने मिठाई बांटी. 

3/5

विकास, रक्षा होगा मुद्दा

issue will Development and protect

ज़ी मीडिया से खास बातचीत में रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने कहा कि विकास, रक्षा और महिलाओं का सम्मान हमारे लिए मुख्य मुद्दे रहेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का काम लेकर जनता के बीच जाएंगे. 

4/5

राह कठिन है, मुश्किल नहीं

Victory is not difficult

जयाप्रदा ने कहा कि रामपुर की जनता मुझे बहुत प्यार करती है. यही कारण है कि मैं सक्रिय राजनीति में आईं हूं. उन्होंने माना कि यहां की समीकरण इस बार थोड़ा मुश्किल है. लेकिन, अगल जनता और पार्टी का साथ आपके साथ होता है. तो जीत निश्चित होती है. 

5/5

57 साल की हुईं जया

Jaya became 57 years old

जयप्रदा आज यानि 3 अप्रैल 2019 को अपना 57वां जन्मदिन मना रहीं हैं. साल 1962 को आंध्र प्रदेश में उनका जन्म हुआ था. जयाप्रदा ने अपने फिल्मी करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. उनके फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'भूमिकोसम' से हुई थी. उत्तर प्रदेश की सियासत में सपा के साथ राजनीतिक करियर की शुरूआत करने वाली जयाप्रदा अब रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हैं.