close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दीया मिर्जा के बाद ये सेलिब्रेटी कपल हुआ अलग, 2 साल में ही टूटा रिश्ता

फिल्म जजमेंटल है क्या कि राइटर-डायरेक्टर जोड़ी कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुडी ने भी अलग होने का फैसला कर लिया है.

वंदना यादव | Aug 01, 2019, 17:30 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड फैंस के लिए आज दो खबरें शॉकिंग रहीं जिसमें पहली दीया मिर्जा और साहिल संघा की शादी टूटने की खबर थी. दूसरी एक और सेलिब्रेटी के अलगाव की खबर आई है. फिल्म जजमेंटल है क्या कि राइटर-डायरेक्टर जोड़ी कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुडी ने भी अलग होने का फैसला कर लिया है. इन दोनों के पहले फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी फैंस को सोशल मीडिया पर अपने पति से अलग होने की खबर दी थी. वहीं बीच में खबर आई थी कि एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका ने भी अलग रहने का फैसला कर लिया है. बता दें कि कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुडी की शादी को सिर्फ दो साल ही हुए थे और अब दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. वहीं दिया मिर्जा ने साहिल के साथ 11 साल पुराने रिश्ते को अलविदा कह दिया है. 

1/5

दीया मिर्जा और साहिल संघा की शादी टूटने की खबर

Kanika Dhillon Ended marriage with Prakash

स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कनिका ने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी संग शादी रचाई थी. प्रकाश कोवेलामुडी ने स्पॉटबाय से बातचीत में रिश्ता टूटने की खबर को कंफर्म किया है.  

2/5

राइटर-डायरेक्टर जोड़ी कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुडी

Kanika Dhillon Ended marriage with Prakash

वहीं कनिका ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि दोनों ने दो साल पहले ही अलग होने का फैसला कर लिया था लेकिन उसके बाद ही 'जजमेंटल है क्या' बननी शुरू हो गई. वहीं दूसरी तरफ प्रकाश ने कहा, मेरा सोशल सर्किल हैदराबाद में है इसलिए मैं हैदराबाद शिफ्ट हो गया और कनिका मुंबई आ गई. 

3/5

जजमेंटल है क्या में साथ किया काम

Kanika Dhillon Ended marriage with Prakash

बता दें कि 26 जुलाई को फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने अब तक 25 करोड़ से ज्यादा का की कमाई कर ली है. 

4/5

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हो चुकी है

Kanika Dhillon Ended marriage with Prakash

एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं तो वहीं इस फिल्म में कंगना रनौत और कुमार राव लीड रोल में हैं. 

5/5

कंगना रनौत और कुमार राव लीड रोल में

Kanika Dhillon Ended marriage with Prakash

वहीं दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए शेयर किया कि 11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है.