close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तैमूर के साथ करीना कपूर की Photos Viral, लंदन में मस्ती करते दिखे मां-बेटे

करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

वंदना यादव | Aug 14, 2019, 10:25 AM IST

नई दिल्ली: करीना कपूर जब भी अपने बेटे के साथ दिखाई पड़ती हैं, दोनों की फोटोज वायरल होते देर नहीं लगती. करीना इन दिनों फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं. इस बीच लंदन के एक पार्क में बेटे तैमूर के साथ करीना की चिल करती फोटो सोशल मीडिया फैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग में व्यस्त हैं और वहीं करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. अब इन दोनों मां-बेटी की जोड़ी की मस्ती करती हुई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चली हैं. 

 

1/5

करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान

Kareena Kapoor with son Taimur Ali Khan

बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. कोई मालदीव घूम रहा है तो कोई वहां से वापस आ रहा है. इसी बीच लंदन में करीना कपूर खान भी अपनी पूरी फैमिली के साथ हॉली डे का आनंद ले रही हैं.

2/5

करीना बेटे तैमूर और पति के साथ लंदन में

Kareena Kapoor with son Taimur Ali Khan

पटौदी परिवार इन दिनों छुट्टियां एंजॉय कर रहा है. करीना कपूर बेटे और पति सैफ के साथ काफी लंबे समय विदेश में हैं. इसी बीच सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी इनाया के साथ ट्रिप पर नजर आए थेे. 

3/5

मां-बेटी की जोड़ी इंटरनेट पर वायरल

Kareena Kapoor with son Taimur Ali Khan

बता दें कि पिछले साल भी सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे. जहां की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. 

4/5

तैमूर की पूल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Kareena Kapoor with son Taimur Ali Khan

करीना, सैफ और तैमूर की पूल फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. साथ ही इस फोटो में सोहा पति कुणाल और बेटी इनाया भी नजर आए थे. 

5/5

करीना इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

Kareena Kapoor with son Taimur Ali Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'गुड न्यूज' और 'इंग्लिश मीडियम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 'गुड न्यूज' में करीना, अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी. वहीं 'इंग्लिश मीडियम' में करीना इरफान खान और राधिका मदान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.