close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करतारपुर में सिद्धू संग फोटो खिंचाने के बाद अब चावला बोला- हां, मैं हूं आतंकी

यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 01, 2018, 14:51 PM IST

नई दिल्ली: यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे. शनिवार के अखबारों की बात करें तो सभी अखबारों ने देश भर से दिल्ली पहुंचे किसानों के आक्रोश की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया है.

1/5

चावला ने माना-हां, मैं हूं आतंकी

Top News from newspapers

नवभारत टाइम्स: नवभारत टाइम्स के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में दावा किया गया है कि पाकिस्तान में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला का कहना है कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि भारत मेरे बारे में क्या सोचता है. खबर के मुताबिक उसने साफ कहा कि भारत मुझे आतंकी मानता है तो हां, मैं हूं आतंकी. खबर में आगे बताया गया है कि चावला से जब पूछा गया कि एक तरफ वह पंथ की बात करता है और दूसरी तरफ हाफिज सईद जैसे आतंकियों के साथ फोटो खिंचवाता है, तो उसका कहना था कि हाफिज सईद मेरी और पाकिस्तान वालों की नजर में मसीहा है.

2/5

इमरान की 'गुगली' से दो मंत्रियों को आना पड़ा

Top News from newspapers

राजस्थान पत्रिका: राजस्थान पत्रिका के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के दोस्ती के दावों की हवा दो दिनों में ही निकल गई. खबर के मुताबिक खान के मित्रता भरे बयानों के 24 घंटे के अंदर ही उनके ही एक मंत्री ने साफ कर दिया है कि पाक की असल मंशा क्या थी. खबर में जानकारी दी गई है कि पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया है कि करतारपुर समारोह दरअसल, इमरान की गुगली थी. खबर में यह भी बताया गया है कि कुरैशी के बयान पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने राजनीति करार दिया है.

3/5

जियोनी के चेयरमैन जुए में हारे 1000 करोड़

Top News from newspapers

दैनिक जागरण: दैनिक जागरण के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में इस बात का दावा किया गया है कि दुनियाभर का कारोबारी जगत शुक्रवार को उस वक्त हैरान रह गया, जब चीन की स्मार्टफोन कंपनी जियोनी के चेयरमैन लिऊ लिरांग के जुए में एक हजार करोड़ रुपये हारने की खबर आई. खबर में बताया गया है कि चीन की एक वेबसाइट ने खबर दी है कि लिरांग एक अरब युआन हार गए हैं. जिस वजह से कंपनी दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गई है. खबर के मुताबिक कंपनी की हालत इतनी खराब हो गई है कि वह अपने सप्लॉयरों को भुगतान तक नहीं कर पा रही है.

4/5

डरावनी दिल्ली: 7 दिन में सरेआम 4 कत्ल

Top News from newspapers

हिन्दुस्तान: हिन्दुस्तान अखबार के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि दिल्ली में दुस्साहस की दो घटनाओं ने सनसनी फैला दी है. खबर के मुताबिक बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में शुक्रवार को घर में घुसे युवक की लोगों ने चोर समझकर इतना मारा की उसकी मौत हो गई. वहीं, रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल का सिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई. खबर में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि सुबह करीब पांच बजे महेंद्र के घर में कोई घुसा था. इसी दौरान परिवार के लोगों की आंख खुल गई. यह देखकर युवक भागने लगा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया और फिर खम्भे से बांधकर जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.

5/5

दिल्ली की हवा लगातार 5वें दिन रही बहुत खराब

Top News from newspapers

अमर उजाला: अमर उजाला के शनिवार के अंक में प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में दावा किया गया है कि दिल्ली की वायु गुणवत्ता शुक्रवार को 'बहुत खराब' श्रेणी में रही. खबर के मुताबिक इसकी वजह मौसम के विपरित हालात रहे जिनकी वजह से प्रदूषक तत्व तितर-बितर नहीं हो सके. खबर में यह भी बताया गया है कि सप्ताह के अंत तक प्रदूषण का स्तर और भी बदतर होने की आशंका है. खबर में आगे केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों के हवाले से बताया गया है कि दिल्ली का समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 358 रहा.