close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर छाई कियारा आडवाणी की PICS, कहा- 'मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी'

कियारा आडवाणी ने कहा, 'मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी. उस देश का इतिहास और वहां की संस्कृति काफी वृहद है, इतना कि आपको उसके बारे में जानकर अचरज होगा. मैंने मिलान, फ्लोरेंस और लेक कोमो की यात्रा की.' 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 12, 2019, 10:22 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच परिवार और दोस्तों के लिए वक्त निकालना अच्छा लगता है. अभिनेत्री हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए इटली गई हुई थीं, वहीं बॉलीवुड के अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह भूमध्यसागरीय देश की अगली यात्रा पर जाने की योजना बना रही हैं. इसी बीच कियारा ने अपनी यात्राओं को लेकर न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात की. आपकी इटली की यात्रा कैसी रही? इस प्रश्न पर अभिनेत्री ने कहा, 'मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी. उस देश का इतिहास और वहां की संस्कृति काफी वृहद है, इतना कि आपको उसके बारे में जानकर अचरज होगा. मैंने मिलान, फ्लोरेंस और लेक कोमो की यात्रा की.' 

उन्होंने कहा, 'यह मजेदार होने के साथ ही सुकूनभरा रहा. हमने लजीज खाने का आनंद लिया, कुछ खूबसूरत म्यूजियम और चचरें में घूमने गए और बहुत खरीदारी भी की. लेकिन अभी भी बहुत कुछ देखना और कई जगह घूमना बाकी है, जिसके लिए मैं अगली यात्रा की योजना बना रही हूं. और इस बार मैंने दक्षिणी इटली और रोम दोनों जगहों पर घुमने के लिए अपनी यात्रा को बांटने का निर्णय लिया है, क्योंकि मात्र 10 दिन में सभी जगह घूमना नामुमकिन है. मेरी कोशिश रहेगी कि मेरी अगली यात्रा अधिक आरामदायक हो.'

1/5

यात्रा के दौरान इन चीजों पर देती हैं ध्यान

Kiara Advani

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उन्हें यात्रा के दौरान किन चीजों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ती है, इस पर अभिनेत्री ने बताया, "मेरा पासपोर्ट, मेरे आरामदायक जूतों की एक जोड़ी, धूप का चश्मा, सनब्लॉक, संगीत सुनने के लिए बॉट एयर डोप्स और एक क्रॉसबॉडी बैग."

2/5

अभी और कहां घूमने जाने वाली हैं?

Kiara Advani

अभी और वे कहां-कहां घूमने जाने वाली हैं? इस पर कियारा ने बताया, "टोक्यो, आस्ट्रेलिया और अफ्रीका. इसके साथ ही मैं अपने देश में भी घूमना चाहती हूं, यहां कई शानदार जगह हैं, जहां घूमने जाया जा सकता है."

3/5

खुद को कैसे रखती हैं फिट?

Kiara Advani

यात्रा के दौरान आप खुद को फिट कैसे रखती हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं दूसरे देश में रहती हूं तो खूब टहलती हूं. यह खुद को फिट रखने का और नई जगहों को तलाशने का सबसे बेहतरीन तरीका है."

4/5

छुट्टियां कितना मायने रखती हैं?

Kiara Advani

आपके लिए छुट्टियां कितना मायने रखती हैं? इस पर कियारा ने कहा, "ब्रेक लेना बहुत जरूरी होता है. छुट्टी आपको हमेशा तरोताजा रखने और नई ऊर्जा के साथ काम पर वापस लौटने में मदद करती है. मैं जल्द ही दो नई फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हूं, लेकिन इससे पहले मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताना चाहती थी."

5/5

कभी भी अकेले यात्रा पर नहीं गई हूं...

Kiara Advani

अकेले यात्रा करने के प्रश्न पर अभिनेत्री ने बताया, "मैं कभी भी अकेले यात्रा पर नहीं गई हूं, मुझे अपने परिवार या दोस्तों का साथ चाहिए होता है." वहीं उनसे पूछे जाने पर कि वह अपनी यात्राओं की योजना कैसे बनाती हैं? इस पर 'कबीर सिंह' की अभिनेत्री ने बताया, "सामान्य तौर पर मेरी यात्रा की योजनाएं बहुत सहज होती हैं. मुझे ऑनलाइन बुकिंग का तरीका सबसे अच्छा लगता है." (फोटो साभार: सारी तस्वीरें कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)