close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

...तो ये है IPL की मिस्ट्री गर्ल, 6 सेंकेड के वीडियो से बन गई थी नेशनल क्रश

आरसीबी प्लेऑफ से भले ही बाहर हो गई है, लेकिन इस बीच मैदान में आरसीबी की एक फैन का टीम को सपोर्ट करने का अंदाज और उसका डांस, फैंस को खूब पसंद आया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक फैन मैच में खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरीं हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 07, 2019, 12:59 PM IST

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2019) में विराट कोहली की बेंगलुरू टीम के विदाई मैच में टीम ने फैंस को जीत के साथ विदाई दी. टीम इस मैच से पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी और इस जीत के बाद उसने टूर्नामेंट 14 में से पांच मैचों में जीत के साथ खत्म किया. प्लेऑफ से टीम भले ही बाहर हो गई है, लेकिन इस बीच मैदान में आरसीबी की एक फैन का टीम को सपोर्ट करने का अंदाज और उसका डांस, फैंस को खूब पसंद आया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक फैन मैच में खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरीं हैं. 

1/5

6 सेकंड के वीडियो ने मचाया था धमाल

6 seconds of video was played

बेंगलुरू और हैदाराबाद के बीच हुए लास्ट मैच के दौरान RCB की इस खूबसूरत फैन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सोशल मीडिया मे धमाल मचा दिया. 6 सेकंड के इस वीडियो में सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फैन को आईपीएल मिस्ट्री बताया, ते किसी ने इसे आईपीएल नेशनल क्रेश बताया और रातों रात ये लड़की ट्विटर पर ट्रेड करने लगी. 

2/5

RCB की हैं फैन

RCB's Fan

मैच के दौरान एक लड़की पूरे मैच में बहुत जोशोखरोश से बेंगलुरू की टीम को सपोर्ट करती दिखाई थी. इसने कभी बेंगलुरू का फ्लैग लहराते हुए तो कभी डांस करते हुए अपनी टीम को चियर किया और टीम की जीत के बाद डांस करते हुए जश्न भी मनाया. कैमरामैन ने भी उनको कई बार स्क्रीन पर दिखाया. जब भी स्क्रीन पर वो आतीं तो लोग जोर-जोर से चीयर करने लगते.

3/5

आखिर कौन है IPL नेशनल क्रश?

who is the IPL National Crush?

लोगों ने जिसे सोशल मीडिया पर रातों-रात हिट बनाया दिया, उसके बारे में कोई कुछ नहीं जानता था. लोगों ने तरह-तरह का नाम दिया. लेकिन आरसीबी को चीयर करने वाली लड़की का नाम दीपिका घोष है. जो अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आती रही हैं. 

4/5

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

Post shared on Instagram

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- दोस्तों ये मेरा अकाउंट है. बाकी मेरे नाम से अकाउंट फर्जी हैं. कृप्या करके उनको फॉलो न करें. कई अकाउंट मेरे नाम और फोटो से बनाए गए हैं. 

5/5

RCB ने हैदराबाद को हराकर IPL से लिया विदा

RCB beat Hyderabad

गुरकीरत सिंह और शिमरोन हेटमायेर के अर्धशतकों और चौथे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी की मदद से रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से तो हराया और इसी के साथ आईपीएल से विदाई भी ले ली. जीत के लिए 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने तीसरे ओवर में शुरूआती तीन विकेट 20 रन पर ही गंवा दिये थे. प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी टीम के लिए गुरकीरत और हेटमायेर नायक बनकर उभरे और उमेश यादव ने आखिरी ओवर में मोहम्मद नबी को दो चौके लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया.