close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नामांकन के बाद गुरदासपुर में रैली के दौरान भावुक हुए सनी देओल, कही ये बात

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए सोमवार को मतदान हुआ. इन सबके बीच पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के उम्मीदवार अभिनेता सनी देओल ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 29, 2019, 19:58 PM IST

परमवीर ऋषि/गुरदासपुर: नामांकन दाखिल करने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए सनी देओल ने कहा कि वह राजनेता नही हैं. उन्होंने कहा कि मैं आपसे वादे करने नहीं बल्कि आपको साथ जोड़ने आया हूं. उन्होंने कहा कि गुरदासपुर की जनता के प्यार के साथ वह चुनाव जीतेंगे. सनी देओल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुरदासपुर ही नहीं पंजाब भी तरक्की करेगा. 

1/3

भावुक हुए सनी देओल

sunny deol gets emotional in rally

सनी देओल इस दौरान भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि उनको गुरदासपुर सीट देने की पेशकश की गई, तो उनके पिता धर्मेंद्र ने उनसे कहा कि बेटा पंजाब तुझे प्यार करता है इसलिए तुम गुरदासपुर जाओ. हम मिलकर पंजाब को शिखर पर पहुंचाएंगे. रैली में उन्होंने लोगों से फिल्मी अंदाज में अपने साथ जुड़ने की अपील की. 

2/3

कविता खन्ना दे रैली स्थल से दी मरूहूम विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि

Kavita khanna pays tribute to vinod khanna

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने पति को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनको भरोसा है कि गुरदासपुर के लोगों ने जो विश्वास विनोद खन्ना में जताया था. उसी तरह ही अब सनी देओल का साथ देंगे. उन्होंने कहा कि विनोद खन्ना के जो अधूरे सपनों को सनी देओल पूरा करेंगे. 

3/3

AAP को झटका, मेजर खजूरिया भाजपा में शामिल

aap gets shock in punjab leader joins bjp in sunny deol rally

बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल की भव्य रैली में गुरदासपुर से चुनाव लड़ चुके आम आदमी पार्टी नेता मेजर जनरल (रिटा.) सुरेश खजूरिया बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी नेताओं ने उनका मंच पर सिरोपा डालकर स्वागत किया.