देखें मीरा राजपूत और शाहिद की लाडली 'मीशा' का Cute Look, छोटा भाई जैन भी दिखा

सोशल मीडिया पर मीशा कपूर की फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं.

वंदना यादव | Nov 24, 2018, 14:46 PM IST

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक मीशा कपूर पापा शाहिद कपूर की लाडली बेटी है. मीशा अब बिग सिस्टर हो गई है क्योंकि उनका छोटा भाई जैन कपूर उन्हें दीदी कहने के लिए आ चुका है. सोशल मीडिया पर मीशा कपूर की फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं. क्यूट मीशा को उनकी मम्मी मीरा राजपूत और भाई जैन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. प्रिटी से लुक पर मीशा की दो चोटियां बहुत क्यूट लग रही हैं.

1/6

मीशा कपूर पापा शाहिद कपूर की लाडली है

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

मीशा 5 सितंबर को भाई जैन की बड़ी बहन बनी थीं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटे के आने से काफी खुश हैं.  बता दें कि मीशा अपने भाई से दो साल बड़ी हैं. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 में मीशा का जन्म हुआ था. 

2/6

मीरा बच्चों के साथ आई तस्वीरों की वजह से ट्रोल हुईं

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

एयरपोर्ट की तस्वीरें बाहर आते ही वायरल हो गई हैं जहां मीशा का लुक बहुत क्यूट लग रहा है, वहीं उनकी मम्मी ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. मीरा अपने बच्चों के साथ आई तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं.

3/6

फैंस ने मीरा की तुलना करीना से कर दी

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

मीशा और जैन को संभालने के लिए मीरा के साथ दो हेल्पर भी थीं. एयरपोर्ट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें मीरा की दोनों नैनी दिख रही हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने मीरा को दो नैनी रखने पर बेवकूफ बना दिया तो कुछ ने उनकी तुलना करीना कपूर खान से भी कर दी. 

4/6

शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज हुई थी

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी. शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज हुई थी. कॉफी विद करण चैट शो में मीरा ने पहली बार टीवी डेब्यू किया था. इस शो के दौरान शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री के बारे में फैंस को भी पता चला था. 

5/6

शाहिद फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी हैं

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

शाहिद कपूर और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर हैं. बता दें कि इन दिनों शाहिद अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जल्द ही शाहिद सेलिब्रेटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ आने वाले हैं. 

6/6

ईशान ने फ़िल्म 'धड़क' से डेब्यू किया है

Mira Rajput with her kids Misha and Zain

बता दें कि शाहिद अपने छोटे भाई ईशान को बहुत प्यार करते हैं, इस बात का सबूत आपको दोनों की फोटोज देखकर पता चल जाएगा. ईशान ने हाल ही में करण जौहर की फ़िल्म 'धड़क' से डेब्यू किया है, वहीं शाहिद आज जहां हैं अपने स्ट्रगल के दम पर हैं. ईशान अपनी भाभी मीरा राजपूत के भी काफी करीब हैं और ईशान अपने भतीजे और भतीजी को भी बहुत प्यार करते हैं.

(फोटो साभार : Yogen Shah)