close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मिशन मंगल' Vs 'बाटला हाउस': कौन सी फिल्म पहले देखें? यहां अपना कंफ्यूजन कीजिए दूर...

देखिए, वैसे तो दोनों की फिल्में देशभक्ति से लबरेज है. ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग मिशन पर तैयार की गई है. ऐसे में दोनों फिल्मों में हम पहली प्रायोरिटी किसे दें?

प्रतीक शेखर | Aug 16, 2019, 12:34 PM IST

नई दिल्ली: 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हुई, जिसमें अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' मुख्य रूप से शामिल हैं. दो दिग्गज अभिनेताओं की फिल्म का एक साथ रिलीज होना, खुद में ही कंफ्यूजन पैदा करने लगता है कि किसकी फिल्म पहले देखी जाए और यही सवाल लगभग सिनेमाप्रेमियों के जेहन में भी होगा. तो आइए, आज आपके इस कंफ्यूजन को हम अपने तरीके से थोड़ा दूर करने का प्रयास करते हैं. देखिए, वैसे तो दोनों की फिल्में देशभक्ति से लबरेज है. ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग मिशन पर तैयार की गई है. ऐसे में दोनों फिल्मों में हम पहली प्रायोरिटी किसे दें?

1/5

बॉक्स ऑफिस के हिसाब से

Mission Mangal and Batla House

अगर हम बॉक्स ऑफिस की बात करें तो लोगों को पहले दिन सबसे ज्यादा अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पसंद आई है, क्योंकि इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 29 करोड़ की कमाई की है, जबकि जॉन की 'बाटला हाउस' के हाथ पहले दिन लगभग 14 करोड़ रुपये लगी है. 

2/5

'मिशन मंगल' को दे सकते हैं पहली प्रायोरिटी

Mission Mangal

तो बॉक्स ऑफिस के हिसाब से आप 'मिशन मंगल' को पहली प्रायोरिटी दे सकते हैं.

3/5

इस हिसाब से 'बाटला हाउस' देख सकते हैं पहले

Batla House

वहीं, दूसरा पहलू यह कि अगर आपको जॉन की फिल्में ज्यादा पसंद आती है और आप इनके फैन हैं तो आप 'बाटला हाउस' पहले देख सकते हैं.

4/5

इस पहलू पर भी डालें नजर

Mission Mangal

अगर आप अक्षय के फैन और इनकी फिल्में आपको अक्सर पसंद आती है, तो आप अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' ही पहले देख सकते हैं.

5/5

दोनों ही फिल्में पारिवारिक हैं

Mission Mangal and Batla House

अब आप खुद डिसाइड करें. 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' दोनों में से आप पहले किस फिल्म को देखने जाना चाहते हैं. वैसे आपको बता दें, ये दोनों ही फिल्में पारिवारिक हैं और इसलिए आप अपने पूरे परिवार के साथ ये दोनों फिल्में देखने जा सकते हैं.