close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारिश से परेशान हुआ महाराष्ट्र, नासिक में कुछ हीं घंटों में धस गई सड़क, देखिए PICS

महाराष्ट्र के कई इलाकों में बारिश से हाल बेहाल है. तीन चार दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण यातायात, ट्रेन और हवाई सेवाओं पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है. 

योगेश खरे | Aug 05, 2019, 11:52 AM IST

महाराष्ट्र के कई इलाकों में हालात ये है कि रास्ते पानी से लबालब भर गए है. रास्तों पर पानी और घरों में पानी घुसने के कारण कई स्कूलों में एक सप्ताह की छुट्टियों का ऐलान किया गया है. वहीं, प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से चारों तरफ अलर्ट जारी कर दिया है. तटीय इलाकों में लोगों को घर से बाहर न जाने की सलाह दी गई है. 

1/4

रोड पर लंबी दरार

Long crack on the road

मुंबई-नासिक रास्ते पर कसारा घाट का रास्ते पर लंबी दरारे आ गई है. लगातार बारीश से यहा पर रास्ते पर लंबी और चौडी दरारें आ गई हैं.

2/4

रास्ते को किया गया बंद

Off the road

रास्ते पर दरारें आ जाने के कारण पुलिस की ओर से एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया गया है. पूरी सड़क पर पुलिस तैनात है. गाड़ियों को सिर्फ एक तरफ से ही आने जाने की इजाजत दी गई है. किसी तरह की कोई समस्या न हो इसके लिए पुलिस पूरी सड़क पर तैनात है. 

 

3/4

लगातार हो रही है बारिश

It is raining continuously

इस इलाके में लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते यातायात को रोक-रोक कर एकतरफ चलाया जा रहा है. 

4/4

एनडीआरएफ की टीमें तैनात

NDRF teams deployed

भारी बारिश से मचे हाहाकार को देखते हुए एनडीआरएफ ने महाराष्ट्र और गुजरात में 8 टीमों को तैनात किया है. मौसम विभाग ने मुंबई के लिए एडवाइजरी जारी की है. मछुआरों को समुद्र तट की ओर जाने से मना किया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार दोपहर 4.5 मीटर ऊंची लहरें उठ सकती हैं.