close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: NCP कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर पर छोड़े केकड़े, बांध टूटने के लिए केकड़ों को बताया था जिम्मेदार

बीते दिनों तिवरे बांध के टूटने को लेकर मंत्री ने बयान दिया था कि केकड़ों की वजह से यह बांध कमजोर हुआ. जिसके बाद से राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. 

Jul 10, 2019, 14:01 PM IST

नई दिल्‍ली: बांध टूटने के लिए केकड़ों को जिम्‍मेदार ठहराने वाले महाराष्‍ट्र सरकार के एक मंत्री को अजीबो-गरीब तरह से विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. दरअसल, यह मामला महाराष्‍ट्र के जल संवर्धन मंत्री तानाजी सांवत से जुड़ा हुआ था. बीते दिनों तिवरे बांध के टूटने को लेकर मंत्री ने बयान दिया था कि केकड़ों की वजह से यह बांध कमजोर हुआ. जिसके बाद से राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. 

1/3

उल्‍लेखनीय है कि महाराष्ट्र के जल संवर्धन मंत्री तानाजी सावंत ने रत्नागिरि जिले में तिवरे बांध फूटने के लिए केंकड़ों को जिम्मेदार ठहराया था. मंत्री ने कहा कि बांध ठीक से बना हुआ था लेकिन केंकड़ों ने उसकी दीवार कमजोर बना दी थी. मंत्री के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था. 

2/3

विरोध प्रदर्शन के दौरान, एनसीपी कार्यकर्ताओं ने इन केकड़ों के खिलाफ दफा 302 (हत्‍या) का मामला दर्ज करने की मांग भी की है. एनसपी कार्यकर्ताओं ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केंकडों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो कोई और हादसा हो सकता है. 

3/3

महाराष्‍ट्र सरकार के जल संवर्धन मंत्री तानाजी सावंत का विरोध कर रहे एनसीपी कार्यकर्ता उनके घर पहुंच गए. एनसीपी के ये कार्यकर्ता अपने साथ एक टोकरे में केकड़े लेकर भी आए थे. एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध स्‍वरूप इन केकड़ों को न केवल मंत्री के घर में फेंक दिया, बल्कि इन केकड़ों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की.