close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS : इस एक्ट्रेस के साथ था नेस वाडिया का अफेयर, छेड़छाड़ का लगा था आरोप

नेस वाडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 30, 2019, 18:34 PM IST

वाडिया समूह के मालिक नेस वाडिया को जापान की एक अदालत ने कथित रूप से मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई है. ‘द फाइनेंशियल टाइम्स’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि वाडिया वहां छुट्टियां बिताने गये थे और उन्हें मार्च के शुरू में उत्तरी जापान के होकाइडो द्वीप के न्यू चिटोस हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया. वाडिया की जेब से 25 ग्राम मादक पदार्थ ‘कैनबिस रेसिन’ मिला था. इस खबर पर वाडिया समूह के प्रवक्ता ने कहा कि नेस वाडिया भारत में हैं. बता दें कि नेस वाडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. बाद में प्रीति ने, नेस पर गंभीर आरोप लगाए थे. प्रीति ने साल 2014 में नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था.

1/5

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का अफेयर पांच साल चला

Ness Wadia and Preity Zinta's love-hate story

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में पुलिस द्वारा नेस वाडिया के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट फाइल की गई थी. बता दें, यह मामला 2014 का है. प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ की यह घटना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान 30 मई 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. 

2/5

प्रीति ने नेस वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था

Ness Wadia and Preity Zinta's love-hate story

इस चार्जशीट में धारा 354 के तहत वाडिया के खिलाफ दायर किया गया था. साथ ही धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था. बता दें, दोनों उस वक्त आईपीएल टीम किंग्स XI पंजाब के मालिक थे और उसी दौरान एक मेच में नेस ने प्रीति के साथ बतमीजी की थी. इसका खुलासा प्रीति ने अपनी शिकायत में किया था. 

3/5

पुलिस ने वाडिया के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी

Ness Wadia and Preity Zinta's love-hate story

साल 2018 में बॉबे हाईकोर्ट ने प्रीति के वाडिया के खिलाफ दर्ज किये गए छेड़खानी के एक मामले को रद्द कर दिया. दो जजों की बेंच के सामने नेस वाडिया की तरफ से उनके खिलाफ दर्ज FIR रद्द करने के लिए अर्जी दी गई थी. 

4/5

बॉबे हाईकोर्ट ने छेड़खानी के मामले को रद्द कर दिया था

Ness Wadia and Preity Zinta's love-hate story

प्रीति ने नेस वाडिया पर आरोप लगाए थे कि उस समय वाडिया ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा था कि वह उनसे व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही हैं. ये केस करीब चार साल चला और बाद में दोनों के बीच मामला सुलझ गया.

5/5

केस करीब चार साल बाद सुलझ गया था

Ness Wadia and Preity Zinta's love-hate story

बता दें कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का अफेयर पांच साल चला था. खबरें यहां तक थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन वाडिया की एक शर्त की वजह से ये हो नहीं सका. खबरों की मानें तो प्रीति से शादी करने के लिए वाडिया ने शर्त रखी थी कि उन्हें फिल्मी दुनिया से अलविदा कहना होगा. प्रीति ने नेस की इस बात को नकार दिया और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.