कियारा आडवाणी ने कभी नहीं सोचा था, 'कबीर सिंह' के बाद मिलेगा ऐसा ऑफर

कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb)' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' में वह कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 25, 2019, 09:04 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जी हां, फिल्म 'कबीर सिंह' से मिली बड़ी सफलता के बाद कियारा बेहद खुश नजर आ रही हैं और हों भी क्यों नहीं, क्योंकि हॉरर कॉमेडी शैली में कियारा आडवाणी की दो फिल्में अगले कुछ महीनों में आ रही हैं. कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb)' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' में वह कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी.

1/5

हॉरर-कॉमेडी के बारे में कभी नहीं सोचा था

Kiara Advani

मुंबई में बुधवार को मीडिया संग बातचीत में कियारा ने कहा, "मैंने कभी भी इस शैली (हॉरर-कॉमेडी) में काम करने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद 'भूल भुलैया 2' आ रही है, ये दोनों ही काफी अलग तरह की फिल्में हैं, इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूं."

2/5

क्या कहना है कियारा का

Kiara Advani

'लक्ष्मी बॉम्ब' के बारे में कियारा ने कहा, "हमने इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और हम इसे बेहतरीन मनोरंजक बनाने की हम उम्मीद करते हैं क्योंकि मुझे यकीन है कि उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी. मैं अक्षय कुमार सर की 'भूल भुलैया' की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. यह पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसे मैंने देखा था."

3/5

'भूल भुलैया' का सीक्वल है 'भूल भुलैया 2'

Kiara Advani

'भूल भुलैया 2' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं और भूषण कुमार इसके निर्माता है. यह साल 2007 में आई हिट फिल्म 'भूल भुलैया' की सीक्वल है, अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था.

4/5

इस दिन रिलीज होगी 'भूल भुलैया 2'

Kiara Advani

'भूल भुलैया 2' 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी.

5/5

तमिल हिट फिल्म की रीमेक है 'लक्ष्मी बॉम्ब'

Kiara Advani

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित 'लक्ष्मी बॉम्ब' साल 2011 में आई तमिल हिट फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की रीमेक है. फिल्म में अक्षय के साथ कियारा भी हैं. यह फिल्म 22 मई, 2020 को रिलीज होगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)