close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कभी भी हीरोइन नहीं बनना चाहती थीं कीर्ति खरबंदा, कहा- 'मैं शादी करना चाहती थी'

कीर्ति खरबंदा ने बताया, "मैं कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बजाए इसके मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी."

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 13, 2019, 11:41 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा अपनी आगामी फिल्मों 'हाउसफुल 4', 'पागलपंती', 'चेहरे', और तमिल फिल्म 'वान' में काफी व्यस्त हैं. उनका कहना है कि वह कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैं कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बजाए इसके मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी. तो बात चाहे बॉलीवुड या दक्षिण की फिल्मों में काम करने की हो. मैं फिल्मों का चयन भाषा के आधार पर नहीं करती. जब मैंने वहां काम करना शुरू किया, तो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग को बॉलीवुड में कदम रखने की सीढ़ी के रूप में नहीं देखा. यहां तक कि आज भी मैं जब किसी तमिल फिल्म में या एक मल्टीस्टारर बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करती हूं तो दोनों में कोई अंतर नहीं देखती."

1/5

इन बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

Kriti Kharbanda

कीर्ति खरबंदा 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

2/5

इन फिल्मों से मिली लोकप्रियता

Kriti Kharbanda

कीर्ति खरबंदा ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में 'गूगली', 'सुपर रंगा', 'ब्रुस ली: द फाइटर' जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की.

3/5

मैगजीन कवर्स का पसंदीदा चेहरा

Kriti Kharbanda

फिल्मों के अलावा वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण मैगजीन कवर्स का पसंदीदा चेहरा हैं.

4/5

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव

Kriti Kharbanda

कीर्ति खरबंदा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.

5/5

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तस्वीरें

Kriti Kharbanda

कीर्ति की कई सारी इंस्टाग्राम पिक्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें कीर्ति खरबंदा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)