close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुछ इस अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ मनाया पहला ईस्टर, देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक-दूसरे के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं. इसलिए बीते साल के अंत में हुई इस शादी के बाद से ही लगातार इस जोड़े के लिए खुशखबरियां मिलती जा रही हैं. एक तरफ जहां प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुईं, तो वहीं निक जोनास का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर वन पर बना हुआ है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 23, 2019, 09:35 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शादी के बाद पहला ईस्टर अपने पति पॉप सिंगर निक जोनस के साथ मनाया.  दोनों ने अटलांटा में ईस्टर मनाया और इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को प्रियंका ने रविवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें निक की मां डेनिसी जोनस भी उनके साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "हम सभी की तरफ से आपको हैप्पी ईस्टर."

निक ने भी प्रियंका के साथ एक बहुत ही सुंदर तस्वीर को शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, "मैं और मेरी पत्नी की ओर से आपको और आपके पार्टनर को हैप्पी ईस्टर."प्रियंका ने 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग को पूरा किया जिसे सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया गया. प्रियंका ने कहा कि वह एक कॉमेडी फिल्म में लेखक-अभिनेता मिंडी कालिंग संग नजर आएंगी.

1/5

'सकर' एल्बम से वापसी करेंगे निक

Priyanka Chopra

निक अपने दोनों भाई जोए जोनस और केविन जोनस संग इस साल 'सकर' एल्बम से अपनी वापसी करेंगे.

2/5

एक-दूसरे के लिए काफी लकी

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक-दूसरे के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं. इसलिए बीते साल के अंत में हुई इस शादी के बाद से ही लगातार इस जोड़े के लिए खुशखबरियां मिलती जा रही हैं. 

3/5

नंबर वन पर बना हुआ है निक का गाना

Priyanka Chopra

एक तरफ जहां प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुईं, तो वहीं निक जोनस का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर वन पर बना हुआ है.

4/5

मेट गाल होस्ट कमेटी के सदस्य के रूप में चुने गए

Priyanka Chopra

वहीं, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को मेट गाल होस्ट कमेटी के सदस्य के रूप में चुना गया है. इस कमेटी में लेना वेथ, कैटी पेरी, जैरेड लीटो, जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉर्डिगेज जैसे बड़े नाम शामिल है. 

5/5

मेट गाला से पुराना और यादगार रिश्ता

Priyanka Chopra

गौरतलब है कि इस मेट गाला से प्रियंका और निक का काफी पुराना और यादगार रिश्ता है. क्योंकि प्रियंका और निक दो साल पहले मेट गाला के रेड कोर्पेट पर चले थे और इसके बाद से ही दोनों के एकसाथ होने की खबरों ने आग पकड़ ली थी.