X

शादी रचाने आए दूल्हे सहित पूरी बारात गिरफ्तार, थाने में बीती रात, ये है मामला

जोधपुर जिले के देचू क्षेत्र के जेठानिया में एक नाबालिग से शादी रचाने आए दूल्हे को बारात के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

Groom with marriage procession arrested in jodhpur

1/4
Groom with marriage procession arrested in jodhpur

जोधपुर: जोधपुर जिले के देचू क्षेत्र के जेठानिया में एक नाबालिग से शादी रचाने आए दूल्हे को बारात के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक, लड़की के परिवार ने एक दिन पहले ही लड़के के परिजनों से बारात नहीं लाने के लिए कहा था फिर भी दूल्हा बारात लेकर पहुंच गया. फिर क्या था नाबालिग ने शादी से मना कर दिया. इसे लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ. पुलिस बुलाई गई. पुलिस ने दूल्हे समेत पूरी बारात को गिरफ्तार कर लिया. जमानत के बाद बारात खाली लौट गई. 

 

Accused of kathua gang rape vishal jangotra fails in exam

2/4
Accused of kathua gang rape vishal jangotra fails in exam

मेरठ: कठुआ गैंगरेप कांड में आरोपित विशाल जंगोत्र बीएससी एजी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा में फेल हो गया है. अब इंतजार इस बात का है कि वह जम्मू-कश्मीर पुलिस की जांच में पास होता है या नहीं. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, खतौली के केके जैन डिग्री कॉलेज से लेकर मीरापुर के आकांक्षा डिग्री कॉलेज तक की जांच बता रही है कि 11 जनवरी को विशाल जंगोत्र ने ही परीक्षा दी है. अखबार ने लिखा है कि मुजफ्फरनगर के खतौली के केके जैन डिग्री कॉलेज में विशाल ने 9 से 30 जनवरी तक बीएससी एग्रीकल्चर की परीक्षा दी. प्राचार्य डॉ. अरविंद राणा का कहना है कि 9 जनवरी को उपस्थिति पंजिका में आरोपी ने अपने हस्ताक्षर में केवल विशाल लिखा है, जबकि 11 से 30 जनवरी तक उसने जो परीक्षा दी, उसमें विशाल जंगोत्र नाम से हस्ताक्षर किए हैं.

 

Murder mystery on 15 years old girl in gurdaspur solved

3/4
Murder mystery on 15 years old girl in gurdaspur solved

गुरदासपुर: गुरदासपुर के कलानौर तहसील के मानेगांव में बुधवार को 15 साल की नाबालिग की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया. दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के अनुसार, हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का पड़ोसी ट्रक ड्राइवर मंजीत सिंह (24) है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसकी करीब डेढ़ साल से उससे नजदीकी थी. बच्ची की हत्या का कारण पूछने पर उसने बताया कि मृतका उससे शादी करने का दबाव बना रही थी. बुधवार को भी इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई. उसके बाद उसने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया. ऐसे में गुस्से में उसने चुन्नी से उसका गला घोंट दिया.  

 

5 people died, 3 injured in a road accident in charkhi dadry haryana

4/4
5 people died, 3 injured in a road accident in charkhi dadry haryana

चरखी दादरी: गुरुवार को चरखी दादरी में भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग डीघल शोक जताने जा रहे थे. अमर उजाला की खबर के मुताबिक रोडवेज बस की साइड लगने से ऑल्टो कार पेड़ से जा टकराई. इससे कार में बैठे परिवार के दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हैं. बस चालक पर केस दर्ज कर लिया गया है. 

photo-gallery