ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में बंटा युवक, पुलिस ने छुआ तो एक हिस्सा उठकर बोला- मेरा नाम संजू

सोमवार सुबह 10.30 बजे एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. हादसे लगभग 10 मिनट बाद तक युवक की सांसें चलती रहीं. उसने पुलिस को अपना नाम और पता बताया इसके बाद दम तोड़ दिया. NRI पाठक अपने राज्यों की खबरें यहां पढ़ें.

Mar 06, 2018, 10:00 AM IST

नंदूरबार (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 10:30 बजे एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. हादसे लगभग 10 मिनट बाद तक युवक की सांसें चलती रहीं. उसने पुलिस को अपना नाम और पता बताया इसके बाद दम तोड़ दिया. NRI पाठक अपने राज्यों की खबरें यहां पढ़ें.

1/6

Man Commits Suicide By Jumping Off Railway Track

Man Commits Suicide By Jumping Off Railway Track

नंदूरबार (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 10:30 बजे एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक मौके पर पहुंचे एक पुलिसकर्मी संजय वसंत तिरगी ने युवक के एक धड़ को जैसे ही छुआ तभी उसका ऊपरी हिस्सा हाथों का सहारा लेकर उठा और टूटते शब्दों में अपना नाम और पता बताया. उसने कहा- मैं मालीवाड़ा का संजू हूं. अखबार ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि करीब 10 मिनट में उसने दम तोड़ दिया. युवक की पहचान संजय नामदेव मराठे (30) के रूप में हुई है. वह ऑटो चलाता था. 

 

2/6

120 years old bhagwan singh dies after celebrating 100th marriage anniversary

120 years old bhagwan singh dies after celebrating 100th marriage anniversary

बठिंडा: गांव हररंगपुरा के 120 वर्षीय भगवान सिंह का सोमवार को निधन हो गया. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक जनवरी में उन्होंने अपने परिवार व रिश्तेदारों के बीच 122 वर्षीय पत्नी के साथ शादी की 100वीं सालगिरह मनाई थी. गांव के लोगों ने पूरे मान-सम्मान के साथ भगवान सिंह को अंतिम विदाई दी. अर्थी को फूलों व गुब्बारों से सजाया गया था. भगवान सिंह अपने पीछे पत्नी व चार पीढ़ियां छोड़ गए हैं. उनकी चार बेटियां और एक बेटा है. सबसे बड़ी बेटी की उम्र 90 साल और सबसे छोटे बेटे की उम्र 55 साल है. भगवान सिंह के आधार कार्ड पर जन्म की तारीख 1 जनवरी 1900 दर्ज है जबकि उन्होंने बताया था कि वो 1898 में पैदा हुए थे.

 

3/6

MP takes pistol to Legislative Assembly

MP takes pistol to Legislative Assembly

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में सोमवार को उस वक्त सुरक्षा व्यवस्थाओं की पोल खुल गई, जब एक विधायक पिस्टल लेकर सदन में पहुंच गए. राजस्थान पत्रिका के मुताबिक जब वो मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे, जब उनके कुर्ते में पिस्टल नजर आई और तब उन्होंने इसके लिए अपनी भूल होने की बात कही. ऐसे में एक विधायक द्वारा हथियार लेकर विधानसभा के सदन में पहुंचने को लेकर यहां के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े हो गए हैं.

 

4/6

Drug dealers will be hanged to death says sidhu

Drug dealers will be hanged to death says sidhu

जीरा: स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कल कहा कि राज्य में नशा पहले से काफी कम हुआ है, मगर हमें इसे जड़ से मिटाना है. उन्होंने कहा, ''मैं वह बात कर रहा हूं जो पूरी दुनिया कर रही है. जो सिंगापुर कर रहा है; जो हरियाणा कर रहा है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू ने कहा कि अगर हरियाणा 12 साल से कम उम्र की लड़कियों से रेप के मामले में फांसी की सजा का कानून बना सकता है, तो जो नशा बेचते हैं, उन्हें मौत नहीं होनी चाहिए क्या? इसके बारे में जल्द कानून बनाया जाएगा.

 

5/6

missing man has 3 passport says HC

missing man has 3 passport says HC

चंडीगढ़: सात साल से लापता अपने बेटे को तलाशने के लिए बूढ़े पिता द्वारी दी गई याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को इंटरपोल की मदद लेने को कहा है. सुनवाई के दौरान यह भी पता चला कि लापता युवक के पास अलग-अलग नाम और पते के 3 पासपोर्ट हैं. अमर उजाला की खबर के मुताबिक हाई कोर्ट ने सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक आदमी को तीन पासपोर्ट कैसे जारी हुए. कोर्ट ने पुलिस और संबंधित विभाग को इसकी जांच के आदेश दिए. 

 

6/6

fraud with Indian embassy's telephone number in us

fraud with Indian embassy's telephone number in us

वॉशिंगटन: अमेरिका में भारतीय दूतावास की टेलीफोन लाइन का इस्तेमाल कर लोगों से ठगी का मामला सामने आया है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक इसे लेकर भारतीय दूतावास ने एक एडवाइजरी भी जारी की है. एडवायजरी में कहा गया है कि कुछ ठग दूतावास की टेलीफोन लाइन हैक कर उसके नाम पर कॉल कर रहे हैं. दूतावास ने अमेरिकी एजेंसियों से शिकायत करने के साथ ही अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. फर्जी कॉल के जरिए दूतावास के अधिकारियों के नाम पर अब तक कई लोगों से पासपोर्ट और वीजा दिलाने के लिए पैसे मांगे जा चुके हैं.